Friday, September 30, 2022

Watch: पिता ऋषि कपूर की तरह ही एक फैमिली मैन हैं रणबीर कपूर, ये वीडियो है सबूत

More articles


Ranbir Kapoor Is A Perfect Family Man: कैजुअल से लेकर पार्टी लुक तक, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने हमेशा अपने चार्मिंग अंदाज से लोगों को इंप्रेस किया है. वह एक स्टाइल आइकॉन हैं. फिल्मों से ज्यादा उनके डैशिंग व चॉकलेटी बॉय वाले लुक्स के फैंस कायल हैं. हालांकि रणबीर जितने कूल और मस्तमौला इंसान दिखते हैं, असल में स्वभाव उनका काफी अलग है.

यह बात तो हाल ही में सामने आई थी कि रणबीर कपूर काफी ट्रेडिशनल हैं. वह इंडियन कल्चर और ट्रेडिशन्स को काफी फॉलो करते हैं. खुद उनकी वाइफ आलिया भट्ट ने शो कॉफी विद करण सीजन 7 के दौरान इस बात का खुलासा किया था. वहीं अब यशराज फिल्म्स ने रणबीर की एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह कई सारे पपीज से खेलते नजर आ रहे हैं. इसी के साथ उनका आस्क मी एनीथिंग सेशन भी देखने को मिला. इसमें रणबीर से उनकी पसंद ना पसंद से जुड़े कई तरह के सवाल पूछे गए.

इस बीच उन्होंने कुछ ऐसी बातें भी कहीं जिससे यह साबित होता है कि वह एक परफेक्ट फैमिली मैन हैं. दरअसल, इस सेशन के दौरान रणबीर से सवाल होता है कि अगर वह डायरेक्टर बनेंगे तो किस जॉनर में फिल्म बनाना पसंद करेंगे? इसपर वह बताते हैं कि ‘वह फैमिली एंटरटेनर बनाना चाहेंगे’. यही नहीं जब उनसे पूछा जाता है कि अगर उन्हे एक दिन के लिए किसी एनिमल के रूप में खुद को बदलने का मौका मिलेगा तो वह क्या बनना चाहेंगे? इसपर रणबीर ने कहा ‘एलिफेंट, क्योंकि वह हमेशा अपनी एलिफेंट फैमिली के साथ चलते हैं और एक दूसरे को प्रोटेक्ट करते हैं’. 

रणबीर के इस बयान से यह तो साफ है कि वह अपने पिता ऋषि कपूर की ही तरह एक पारिवारिक इंसान हैं. बताते चलें कि, रणबीर इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी के 3 महीने बाद वह अब पापा बनने वाले हैं. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी फिल्म शमशेरा (Shamshera) को लेकर चर्चा में हैं. यशराज बैनर तले बनी यह फिल्म आने वाले 22 जुलाई को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- Anupamaa Next Episode: जानलेवा हमले के बाद अपनी मौत के लिये ‘अनुपमा’ को तैयार करेगा अनुज, अधिक का ऐसे होगा भांडा-फोड़

गंगूबाई लुक में Anupama Star ‘काव्या’ के जलवे-शलवे देख फैंस को हुईं जलन, देखें फनी Reel वीडियो



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest