Tuesday, October 4, 2022

TMKOC के असित मोदी कहते हैं कि प्रशंसक दयाबेन को वापस लाने के लिए ‘सचमुच गाली’ दे रहे हैं, ‘ऑडिशन चल रहे हैं’

More articles


असित कुमार मोदी लोकप्रिय सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता हैं (फोटो: इंस्टाग्राम)

टीएमकेओसी में दयाबेन की भूमिका निभाने वाली दिशा वकानी 2017 से अनिश्चितकालीन मातृत्व अवकाश पर हैं।

  • आखरी अपडेट:15 जून 2022, 20:51 IST
  • पर हमें का पालन करें:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रशंसक, जो पहले से ही दयाबेन की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, शो के हालिया ट्रैक से निराश हैं। ताजा एपिसोड में सुंदर वीरा ने एक झूठा वादा किया और गोकुलधाम समाज के सदस्यों से कहा कि दयाबेन जल्द ही लौट आएंगी। हालाँकि, बाद में उन्होंने घोषणा की कि उनकी बहन अभी के लिए वापस नहीं आ सकती हैं। इसके बाद जेठालाल ने सुंदर को दो महीने में दया को वापस लाने के लिए एक अल्टीमेटम दिया, लेकिन यह ट्विस्ट शो के दर्शकों को पसंद नहीं आया। उन्होंने आरोप लगाया कि निर्माता प्रशंसकों की भावनाओं के साथ खेल रहे हैं और उनसे दया को जल्द से जल्द वापस लाने की मांग की।

TMKOC के निर्माता असित कुमार मोदी ने अब उसी पर प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि दयाबेन रातों-रात शो में नहीं लौट सकतीं। उन्होंने उल्लेख किया कि दया की अनुपस्थिति पर प्रशंसक उन्हें ‘सचमुच गाली’ दे रहे हैं और कहा कि प्रतिष्ठित चरित्र के लिए ऑडिशन वर्तमान में चल रहे हैं। “अब ये कहानी का मामला है। हम सब कुछ ठीक कर रहे हैं लेकिन इसमें कुछ समय लगेगा। मैं मानता हूं कि लोग हमें गालियां दे रहे हैं क्योंकि लोग शो से भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं। मैं उन प्रशंसकों के बारे में सोचता हूं जो ऑनलाइन टिप्पणी करते हैं और उनके विचारों का सम्मान करते हैं। दया भाभी आएगी। जबकि हम निश्चित रूप से चाहते हैं कि दिशा (वकानी) दया के रूप में वापस आए, हम चरित्र के लिए एक साथ ऑडिशन भी दे रहे हैं, ”उन्होंने ई-टाइम्स को बताया।

असित कुमार मोदी ने आगे कहा कि दिशा वकानी की फिर से एंट्री संभव नहीं लगती और इसलिए नई दयाबेन की तलाश में कुछ समय लगेगा। उन्होंने प्रशंसकों को यह भी आश्वासन दिया कि उनका पसंदीदा चरित्र जल्द ही वापस आ जाएगा। “अगर वह वापस आती है, तो यह बहुत अच्छा होगा क्योंकि वह परिवार की तरह है। लेकिन चूंकि उसकी वापसी संभव नहीं दिख रही है, इसलिए हम एक प्रतिस्थापन के लिए ऑडिशन दे रहे हैं। एक निर्माता के रूप में, मैं चाहता हूं कि दयाबेन वापस आ जाएं। हमारे प्रयास जारी हैं। आने वाले कुछ महिनो में दया भाभी भी दिख जाएगी, और भी कुछ कुछ दिखेगा। दयाबेन रातों-रात नहीं लौट सकतीं, हमें उनके लिए ज़बरदस्त री-एंट्री बनानी होगी क्योंकि वह लंबे समय से लापता हैं।

बता दें कि दिशा वकानी 2017 से अनिश्चितकालीन मातृत्व अवकाश पर होने के कारण शो से गायब हैं। इसलिए, दयाबेन का किरदार भी शो से गायब है। उन्होंने हाल ही में दूसरी बार मदरहुड अपनाया है।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest