Friday, September 30, 2022

Tecno Spark 8P भारत में लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशंस

More articles


Tecno Spark 8P को गुरुवार को भारत में लॉन्च कर दिया गया। स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच वाला डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। यह एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक SoC द्वारा संचालित है और एक मेमोरी फ़्यूज़न सुविधा के साथ आता है जो इसे रैम के रूप में उपयोग करने के लिए कुछ स्टोरेज उधार लेता है ताकि हकलाना-मुक्त मोबाइल अनुभव प्रदान किया जा सके। इसमें 5,000mAh की बैटरी है जो 18W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। हैंडसेट Tecno Spark 8C, Spark Go 2022 और Spark 8 Pro स्मार्टफोन्स में से एक है, जो पहले ही देश में अपनी शुरुआत कर चुके हैं।

Tecno Spark 8P की भारत में कीमत

टेक्नो स्पार्क 8पी भारत में कीमत सेट है रुपये पर अकेले मॉडल के लिए 10,999 जिसमें 4GB RAM + 64GB स्टोरेज विकल्प है। के अनुसार टेक्नोस्मार्टफोन अटलांटिक ब्लू, आइरिस पर्पल, ताहिती गोल्ड और फ़िरोज़ा सियान रंग विकल्पों में भारत में खुदरा स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

टेक्नो स्पार्क 8पी था का शुभारंभ किया फिलीपींस में पिछले साल नवंबर में, 4GB + 128GB कॉन्फ़िगरेशन के लिए PHP 7,499 (लगभग 10,600 रुपये) की कीमत के साथ।

टेक्नो स्पार्क 8पी स्पेसिफिकेशंस

Tecno Spark 8P Android 11 को HiOS 7.6 के साथ चलाता है और इसमें 6.6-इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,408 पिक्सल) डॉट डिस्प्ले है, जिसकी पिक्सल डेनसिटी 401ppi है। फिलीपींस में लॉन्च किए गए मॉडल के विपरीत, जिसमें MediaTek Helio G70 SoC है, भारतीय संस्करण MediaTek Helio G85 SoC से लैस है जिसे 4GB LPDDR4x रैम के साथ जोड़ा गया है, जिसे मेमोरी फ्यूजन फीचर के साथ 7GB तक बढ़ाया जा सकता है। Tecno का दावा है कि स्मार्टफोन विभिन्न ऐप लॉन्च करने के औसत समय में 43 प्रतिशत तक सुधार करता है।

फ़ोटो और वीडियो के लिए, Tecno Spark 8P में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा सेंसर है, जिसे फेज़-डिटेक्शन ऑटोफोकस (PDAF) के साथ f/1.6 अपर्चर लेंस के साथ जोड़ा गया है। यह 2K टाइम-लैप्स, स्लो मोशन और वीडियो बोकेह सहित शूटिंग मोड जैसी सुविधाओं के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, फोन में डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

Tecno Spark 8P में 5,000mAh की बैटरी है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन स्प्लैश-प्रतिरोधी बिल्ड में भी आता है जो IPX2-प्रमाणित है। यह डीटीएस सराउंड साउंड के साथ स्पीकर भी पैक करता है।






Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest