Success Story:इस महिला ने घर बैठे 20 घंटे काम करके महीने कमाती 8 लाख रूपए का इनकम।

0
29

Success Story:आज के दौर में हर व्यक्ति अच्छा पैसा कमाना चाहता है. वर्तमान समाये में सभी की इच्छा रहता हैं कि उनकी नौकरी के काम का समय कम हो, और  इनकम मनचाहा हो या अधिक हों.पहले के समाय में यह सोचना संभव नहीं था, लेकिन आज के समय में ऐसा हो सकता है. आज दुनिया में कई लोग ऐसे हैं जो महज कुछ समय काम करके महीने लाखों रुपए कमा रहें हैं. आज हम एक ऐसी ही कहानी आपको बताने वाले हैं,यह कहानी हैं अमेरिका की एक ऐसी लड़की की, जो एक हफ्ते में केवल 20 घंटे ही काम करती है और महीने को इनकम की बात करें तो 8 लाख रुपए का इनकम कमाती है. आप भी इस अधिक जान संख्या वाले भारत देश में ररहतें हैं तो आप भी इस लड़की की तरह बहुत सारा पैसा कमा सकतें हैं।

Success Story:कौन है यह लड़की

न्यूयॉर्क न्यूज़ रिपोर्ट के मुताबित, मैडी कोलमैन नाम की यह लड़की अमेरिका के जॉर्जिया में रहती हैं. मैडी कोलमैन पढ़ाई लिखाई और पूरा बचपन इसी शहर में बीता. यही कारण है की कभी कभी यहाँ से बाहर जाकर नौकरी तलाशने की कोशिश नहीं की. मैडी ने यही रहकर एक ऐसा प्रोफेशन चुना जिसमें कुछ घंटे का वक्त देने होते हैं और बहुत ही आसानी अच्छी वेतन मिलने वाली नौकरी से भी ज्यादा इनकम कर लेती हैं,मैडी कोलमैन इस प्रोफेशन से महीने का 96 लाख रुपये कमा लेती हैं।

यह भी पढ़ें:-Business Idea: प्याज पेस्ट बिसनेस शुरू कर करे घर बैठे कमाई।

Success Story:मैडी कोलमैन का कौन सा प्रोफेशन हैं 

मैडी कोलमैन ने न्यूयॉर्क पोस्ट को जानकारी देते हुए बताया कि वह एक कंटेंट क्रिएटर हैं और वह ब्रांड से जुड़े कंटेंट लिखती हैं. मैडी ने अपने जानकारी में बताया की यह इनफ्लुएंसर्स के काम से बिल्कुल अलग है जो किसी भी प्रोडक्ट का अपने सोशल मीडिया पेज से प्रमोशन करते हैं. दरअसल, मैडी का काम बड़े-बड़े ब्रांड्स के प्रोडक्ट के लिए एक बेहतरीन कंटेंट लिखतीं हैं और इस कंटेंट ब्रांड अपने सोशल मीडिया में शेयर करते हैं.मैडी यह काम वीडियो कंटेंट के तौर पर करती हैं, हालांकि इसमें राइटिंग कंटेंट का भी बहुत हाथ होता है.

पहले महीने का इनकम 

शुरवात के दिनों में मैडी के पास कोई अनुभव नहीं था लेकिन फिर भी काम स्टार्ट किया. लेकिन उनके अंदर कुछ करने का जज्बा और अलग क्रिएटीविटी थी जिसकी वजह वह इस प्रोफेशन में अच्छी पकड़ बनने लगा. स्टार्टिंग में उन्होंने सबसे पहले कुछ मार्केटिंग वीडियो सैंपल के तौर पर बनाया और उस सोशल मिडी टिकटॉक और ट्विटर पर शेयर कारण शुरू किया और उन्हें क्लाइंट मिलना शुरू हो गया और पहले महीने में वह 4 लाख रुपए का इनकम किया, इस तरह उनकी जर्नी शुरू हुई मैडी जो भी वीडियो बनती हैं उसका 15 से 30 सेकेंड का होता हैं, इस तरह वह वीडियो बनाने का कम से कम में 21 हजार का चार्ज करती हैं।

यह भी पढ़ें:Business Idea:मिनी राइस मिल का बिज़नेस शुरू कर 1 लाख तक…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here