Friday, September 30, 2022

Soorarai Pottru Remake: सूर्या अक्षय कुमार की फिल्म में कैमियो करेंगी। पोस्ट देखें

More articles


सूर्या के साथ अक्षय कुमार। (शिष्टाचार: अभिनेतासुरिया)

नई दिल्ली: अक्षय कुमार, जो अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म की सफलता पर आधारित हैं सम्राट पृथ्वीराजअपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो अभिनेता सूर्या की ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिंदी रीमेक है सोरारई पोट्रु. अब, पिछले कुछ दिनों से अफवाहें चल रही हैं कि सूर्या एक कैमियो में नजर आएंगी। अब, रिपोर्टों की पुष्टि करते हुए, अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अक्षय कुमार के साथ एक तस्वीर साझा की है। छवि के साथ, उन्होंने एक नोट लिखा, जिसमें लिखा था, “अक्षय कुमार सर आपको #वीर के रूप में देखना उदासीन था! सुधा कोंगारा हमारी कहानी को खूबसूरती से फिर से जीवंत होते हुए देख सकती हैं #maara एक संक्षिप्त कैमियो में टीम #sooraraipootru हिंदी के साथ हर मिनट का आनंद लिया! “.

यहाँ एक नज़र डालें:

सोरारई पोट्रु, 2020 में रिलीज़ हुई, जिसे आलोचकों और दर्शकों से सकारात्मक समीक्षा मिली। फिल्म में, सूर्या नेदुमारन राजंगम (मारा), एक पूर्व वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाई।

सूर्या के पद छोड़ने के तुरंत बाद, अक्षय कुमार, जो हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाएंगे सोरारई पोट्रु, ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट को फिर से शेयर किया और सूर्या को एक प्यारा सा जवाब लिखा। उन्होंने लिखा, “धन्यवाद भाई, #SooraraiPottru जैसी प्रेरणादायक कहानी की शूटिंग के लिए हर पल प्यार करना। और चेन्नई में रहना हमारे सख्त कप्तान सुधा कोंगारा के बावजूद है!”। नीचे दी गई पोस्ट देखें:

सुधा कोंगारा द्वारा अभिनीत, का हिंदी रीमेक सोरारई पोट्रु इसमें राधिका मदान और परेश रावल भी हैं। यह फिल्म सिम्पलीफाई डेक्कन के संस्थापक जीआर गोपीनाथ के जीवन की घटनाओं से प्रेरित है, जिन्होंने भारत में कम लागत वाली एयरलाइन शुरू करने का सपना देखा था। शूटिंग अप्रैल में शुरू हुई थी, और निर्माताओं ने अभी तक फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest