Tuesday, October 4, 2022

SL vs AUS : श्रीलंका का ये खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव, बीच मैच से बाहर

More articles


Image Source : GETTY IMAGES
Angelo Mathews Covid Positive

Highlights

  • श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है टेस्ट सीरीज का पहला मैच
  • मैच के तीसरे दिन का खेल शुरू होने से पहले श्रीलंकाई टीम को लगा झटका
  • एंजेलो मैथ्यूज की जगह ओशादा फार्नांडो खेलेंगे बचे हुए दिनों का मैच

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है। मैच का आज तीसरा दिन है। इस बीच श्रीलंकाई टीम को बड़ा झटका लगा है। श्रीलंकाई खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। अ​ब वे खेले जा रहे पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं। मैच श्रीलंका के गाले इंटरनेशनल स्टेडियम पर खेला जा रहा है। पता चला है कि एंजेलो मैथ्यूज की जगह पर ओशादा फार्नांडो मैच में खेलते हुए नजर आएंगे। 


 

तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने ली श्रीलंका पर बढ़त 

टेस्ट मैच में आज तीसरे दिन का खेल चल रहा है। मैच के दो दिन हो गए हैं। श्रीलंका ने अपनी पहली पारी में 212 रन बनाए थे, इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में  321 रन बनाए और श्रीलंका पर 104 रन की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल कर ली है। पहली पाारी में श्रीलंका के स्कोर में 39  रनों का योगदान एंजेलो मैथ्यूज का रहा। जब तीसरे दिन का खेल शुरू हुआ तो पता चला कि एंजेलो मैथ्यू कोविड पॉजिटिव हैं। श्रीलंका क्रिकेट यानी एसएलसी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि एंजेलो मैथ्यूज का कोविड -19 के लिए किया गया टेस्ट पॉजिटिव आया है। वह गुरुवार को किए गए रैपिड एंटीजन टेस्ट के दौरान कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। उनका टेस्ट इसलिए किया गया, क्यों कि क्योंकि वे खुद को अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। इसके बाद उन्हें टीम के बाकी सदस्यों से अलग कर दिया गया है और वह कोविड 19 प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। श्रीलंका के लिए अपने सबसे अनुभवी खिलाड़ी को खोना एक बड़ा झटका है, क्योंकि मेजबान टीम पहले ही 100 रन से पीछे है। श्रीलंका को पहले  ऑस्ट्रेलिया से अपनी लीड उतारनी होगी, उसके बाद ऑस्ट्रेलिया के सामने बड़ा टारगेट भी रखना होगा। 

अभी तक खेली जा चुकी है टी20 और वन डे सीरीज

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच ये बड़ी सीरीज है। इससे पहले टी20 सीरीज खेली गई, जिसके दो शुरुआती मैच ऑस्ट्रेलिया  ने जीते और सीरीज पर कब्जा कर ​लिया, हालांकि आखिरी मैच श्रीलंका ने जीता और अपना सूपड़ा साफ होने से बचा लिया। वहीं वन डे सीरीज पर श्रीलंका ने कब्जा किया और बेहतरीन प्रदर्शन किया। इसके बाद अब टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest