Friday, September 30, 2022

Samsung Galaxy S22 FE रद्द होने की सबसे अधिक संभावना: रिपोर्ट

More articles


सैमसंग गैलेक्सी S22 FE को दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज द्वारा पूरे फैन एडिशन लाइनअप के साथ बंद कर दिया गया हो सकता है। सैमसंग ने फैन एडिशन (FE) लाइनअप को सितंबर 2020 में Galaxy S20 FE के लॉन्च के साथ पेश किया था। तब से, Galaxy S21 और Galaxy Tab S7 के FE वेरिएंट भी आ चुके हैं। इस लाइनअप में आमतौर पर सैमसंग के प्रमुख उपकरणों के टोंड-डाउन संस्करण शामिल होते हैं। ये एफई डिवाइस ग्राहकों को एक फ्लैगशिप डिवाइस द्वारा पेश की जाने वाली सभी प्रीमियम सुविधाओं का आनंद लेने के लिए थोड़ा अधिक किफायती विकल्प प्रदान करते हैं।

सैममोबाइल अब है रिपोर्टिंग कि गैलेक्सी S22 FE को रद्द किया जा रहा है। ए सैमसंग मॉडल नंबर SM-S900 वाला डिवाइस, जिसे गैलेक्सी S22 FE माना जाता है, अब तक विभिन्न प्रमाणन साइटों पर सामने आ जाना चाहिए था। इसकी अनुपस्थिति से कथित तौर पर पता चलता है कि कंपनी की कोई नया एफई डिवाइस जारी करने की कोई योजना नहीं है। रिपोर्ट आगे बताती है कि कंपनी FE लाइनअप को पूरी तरह से छोड़ सकती है।

गैलेक्सी S21 FE था का शुभारंभ किया इस साल की शुरुआत में जनवरी में, लगभग एक साल बाद प्रक्षेपण की गैलेक्सी S21 पंक्ति बनायें। हालाँकि इसके आने में देर हो चुकी थी, फिर भी बहुत सारे थे अफवाहें पिछले साल इसी समय के आसपास गैलेक्सी S21 FE के अस्तित्व के बारे में। अब तक, गैलेक्सी S22 FE के बारे में शायद ही कोई चर्चा हो। वहाँ किया गया है अफवाहें भविष्य के सैमसंग उपकरणों के लिए चिपसेट विकल्पों का सुझाव देना। हालाँकि, ये भी गैलेक्सी S22 FE के बारे में कोई महत्वपूर्ण जानकारी नहीं देते हैं।

2020 में वापस, सैमसंग के पास था कथित तौर पर अपने प्रमुख स्मार्टफोन्स के अधिक गैलेक्सी एफई संस्करण विकसित करने की योजना बनाई है। हालाँकि, कंपनी ने हाल के दिनों में FE-लेबल वाले उपकरणों के लिए जगह खोजने के लिए कथित रूप से संघर्ष किया है। इसका गैलेक्सी S21 FE लॉन्च पर भारी पड़ गया आगमन की गैलेक्सी S22 श्रृंखला केवल कुछ सप्ताह बाद। यह माना जाता है कि गैलेक्सी S21 FE को बाजार में अच्छा प्रदर्शन करने से रोकता है।




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest