Wednesday, October 5, 2022

Realme C30 भारत में लॉन्च की तारीख 20 जून के लिए निर्धारित, प्रमुख विशिष्टताओं की पुष्टि

More articles


Realme ने भारत में Realme C30 के आगमन की घोषणा की है। यह एंट्री-लेवल हैंडसेट 20 जून को दोपहर 12:30 बजे लॉन्च होने वाला है। शेनझेन कंपनी ने इस आगामी हैंडसेट के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का भी खुलासा किया है। Realme C30 एक Unisoc T612 SoC द्वारा संचालित है और 5,000mAh की बैटरी पैक करता है। यह हल्के बिल्ड के साथ अल्ट्रा-स्लिम डिज़ाइन को स्पोर्ट करता है। इसके अलावा, सामने आई तस्वीरें इस बात की पुष्टि करती हैं कि यह हैंडसेट वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच को स्पोर्ट करेगा, और नीले और हरे रंगों में आएगा।

मेरा असली रूप की पुष्टि की रिलीज़ की तारीख ट्विटर पर Realme C30 के लिए; यह 20 जून को दोपहर 12:30 बजे लॉन्च होगा। ए माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर भी सामने आया है जो इस हैंडसेट की कुछ प्रमुख विशेषताओं की पुष्टि करता है। Realme C30 एक ऑक्टा-कोर Unisoc T612 SoC से लैस है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि इसका AnTuTu बेंचमार्क स्कोर 176,932 अंक है। यह पूरे दिन का बैटरी बैकअप प्रदान करने के लिए 5,000mAh की बैटरी पैक करता है। स्मार्टफोन का वजन 182g है और इसकी मोटाई 8.5mm है। यह रियर पैनल पर एक स्टाइलिश वर्टिकल स्ट्राइप डिज़ाइन को स्पोर्ट करता है।

हालिया अफवाहें सुझाव दिया है कि Realme C30 की कीमत लगभग रु। 7,000 अंक। इसे समान प्राइस सेगमेंट के अन्य स्मार्टफोन्स से मुकाबला करना होगा जैसे कि पोको C31 तथा इनफिनिक्स स्मार्ट 6. हैंडसेट में 6.6 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले होने की भी जानकारी दी गई है। 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5-मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर भी हो सकता है। बैटरी के 10W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने की भी उम्मीद है। यह Android Go संस्करण को बॉक्स से बाहर बूट करने की सबसे अधिक संभावना है।

वायरलेस कनेक्टिविटी के मामले में, यह 2.4GHz वाई-फाई और ब्लूटूथ को सपोर्ट कर सकता है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च के समय 2GB RAM + 32GB स्टोरेज और 3GB RAM + 32GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन विकल्प पेश करने की उम्मीद है। इससे पहले लीक रेंडरर्स यह भी सुझाव देते हैं कि Realme C30 में एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक होगा।


रियलमी इंडिया के सीईओ माधव शेठ हुए शामिल कक्षा का, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट एक विशेष व्यापक साक्षात्कार के लिए, क्योंकि वह 5G पुश, मेक इन इंडिया, रियलमी जीटी सीरीज़ और बुक स्लिम के बारे में बात करता है, और स्टोर कैसे अपनी स्थिति में सुधार कर सकते हैं। कक्षीय उपलब्ध है Spotify, गाना, जियोसावनी, गूगल पॉडकास्ट, एप्पल पॉडकास्ट, अमेज़न संगीत और जहां भी आपको अपने पॉडकास्ट मिलते हैं।
संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – हमारा देखें नैतिक वक्तव्य ब्योरा हेतु।

नवीनतम के लिए तकनीक सम्बन्धी समाचार तथा समीक्षागैजेट्स 360 को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुकतथा गूगल समाचार. गैजेट्स और तकनीक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारे को सब्सक्राइब करें यूट्यूब चैनल.

ऑडी की ई-ट्रॉन की पुरानी बैटरियों को नुमान के ई-रिक्शा में लगाया जाएगा अगले साल लॉन्च करने के लिए निर्धारित





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest