Pali Accident News: ट्रेलर ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर ही चालक की मौत।

0
12
Pali Accident News

Pali Accident News: पाली दिनांक 13 जनवरी को चेंपा के पास नेशनल हाइवे में दो बाइक सवार को अज्ञात ट्रेलर ने कुचला जिससे बाइक चालक की मौके पर मोत हो गई और दूसरा व्यक्ति दूर जा गिरा जिसके करण हाथ पैर में चोंट आई।

मामला चेंपा पाली थाना क्षेत्र का है,ग्राम जेवरा, सीपत का निवासी अभिषेक पटेल और फुलेश पटेल दोनों भाई पाली मुख्यमंत्री के भेटमुलाकत कार्यक्रम के लिए घर से मोटरसायकल वाहन क्रमांक सीजी 11 बीएफ 9864 में से पाली आ रहे थे। वे दोनों भाई पाली थाना क्षेत्र अंतर्गत चेंपा और बक्साही के बीच नेशनल हाइवे पर पहुचें ही थे की अज्ञात वाहन के चालक द्वारा तेजी एवं लापरवाही पूर्वक अपने वाहन को चलाते हुए पीछे से ठोकर मारकर एक्सीडेंट कर दिया, अज्ञात वाहन ने फुलेश पटेल को रौंदता हुवा फर्रार हो गया और मोटरसायकल में सवार उसका भाई अभिषेक पटेल फेंका गया। इस एक्सीडेंट में फुलेश पटेल मौके पर ही मृत्यु हो गया, अभिषेक से हाथ में चोंट आई है।अभिषेक पटेल 108 वाहन को फोन किया मौके पर 108 पहुंची और दोनों को पाली अस्पताल लेकर आया गया, जहां डाक्टर साहब ने फुलेश पटेल मृत्यु घोसित कर दिया।

पाली थान में रिपोर्ट दर्ज 

अभिषेक पटेल ने इस घटना की रिपोर्ट पाली थान में दर्ज करा दिया, जिस पर पाली पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ 279-IPC,304-A-IPC,337-IPC के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जाँच शुरू कर दी हैं।

यह भी पढ़ें:Korba Pali News:मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने प्रेसवार्ता में कहा भेंट-मुलाकात…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here