Friday, September 30, 2022

OnePlus 10T के नए रेंडर टिप डिज़ाइन, रंग विकल्प

More articles


OnePlus 10 या OnePlus 10T मॉनीकर वाला OnePlus स्मार्टफोन कथित तौर पर लॉन्च की ओर बढ़ रहा है। आधिकारिक घोषणा से पहले, हैंडसेट के नए कथित रेंडर ऑनलाइन सामने आए हैं, जो फोन के डिजाइन और रंग विकल्पों का सुझाव देते हैं। वनप्लस नए स्मार्टफोन को तीन अलग-अलग रंग विकल्पों – ब्लैक, मिंट ग्रीन और व्हाइट में लाने के लिए कहा गया है। हालाँकि OnePlus ने अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन रेंडरर्स काफी हद तक OnePlus 10T और Oppo Reno 8 Pro के बीच समानता का सुझाव देते हैं। कहा जाता है कि OnePlus 10T में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC को हुड के नीचे रखा गया है।

OnePlus 10 या OnePlus 10T के कथित रेंडरर्स इस प्रकार हैं: साझा टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन को जिम्मेदार ठहराते हुए 91मोबाइल्स द्वारा। जैसा कि बताया गया है, रेंडरर्स हैंडसेट को ब्लैक, मिंट ग्रीन और व्हाइट शेड्स में दिखाते हैं। चुनने के लिए कुछ अन्य रंग विकल्प भी हो सकते हैं।

खत्म होने के साथ-साथ, रेंडरर्स का सुझाव है कि वनप्लस 10टी केंद्र-संरेखित होल-पंच डिस्प्ले कटआउट के साथ आ सकता है। वनप्लस ऐसा लगता है कि आने वाले फोन पर अलर्ट स्लाइडर को भी हटा दिया गया है क्योंकि रेंडरर्स केवल वॉल्यूम रॉकर और रीढ़ पर एक पावर बटन दिखाते हैं। पीछे की तरफ, रेंडरर्स एक एलईडी फ्लैश के साथ जोड़े गए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप का सुझाव देते हैं। यह इसके विपरीत है पहले लीक हो गया प्रस्तुत करता है। कैमरा लेआउट काफी हद तक समान दिखता है ओप्पो रेनो 8 प्रो.

पिछली रिपोर्टों ने सुझाव दिया था कि OnePlus 10T OxygenOS 12 पर चल सकता है और इसमें 6.7-इंच का फुल-एचडी + AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ है। कहा जाता है कि यह स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC द्वारा संचालित है। फोन के अन्य विशिष्टताओं में OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन) के समर्थन के साथ 50-मेगापिक्सेल मुख्य सेंसर और 32-मेगापिक्सेल सेल्फी कैमरा के नेतृत्व में ट्रिपल रियर कैमरा इकाई शामिल हो सकती है। इसके अलावा, यह 4,800mAh की बैटरी को स्पोर्ट करने के लिए तैयार है।

OnePlus 10T के सफल होने की संभावना है वनप्लस 10 प्रो जो था का शुभारंभ किया भारत में इस साल मार्च में रुपये के शुरुआती मूल्य टैग के साथ। बेस 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 66,999।


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – हमारा देखें नैतिक वक्तव्य ब्योरा हेतु।

नवीनतम के लिए तकनीक सम्बन्धी समाचार तथा समीक्षागैजेट्स 360 को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुकतथा गूगल समाचार. गैजेट्स और तकनीक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारे को सब्सक्राइब करें यूट्यूब चैनल.

Microsoft ने हैकर्स द्वारा सक्रिय रूप से शोषित ‘Folina’ भेद्यता को ठीक करने के लिए एक Windows अद्यतन जारी किया





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest