New Zealand vs India 2nd Odi: सूर्यकुमार यादव ग्राउंड्समैन की हेल्प करते है।

0
53

New Zealand vs India 2nd Odi:हैमिल्टन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा। 4.5 ओवर के बाद खेल कुछ देर के लिए स्थगित कर दिया गया। जब बारिश आखिरकार रुकी, तो भारत के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को ग्राउंड स्टाफ के साथ मैदान को सुखाने का काम करते देखा गया। ग्राउंड स्टाफ ने उन्हें इलाके के बारे में भी जानकारी दी।

ग्राउंड स्टाफ के साथ मैदान पर नजर आए सूर्यकुमार

हैमिल्टन में हो रहे मैच में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4.5 ओवर में 22 रन बनाए। शिखर धवन ने 2 रन बनाए और शुभमन गिल 19 रन बनाकर नाबाद रहे।

दूसरे वनडे के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन में दीपक हुड्डा और दीपक चाहर थे। संजू सैमसन और शार्दुल ठाकुर दोनों को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया है। न्यूज़ीलैंड की अंतिम एकादश में एडम मिल्ने की जगह माइकल ब्रेसवेल को शामिल किया गया

भारत सीरीज में 1-0 से पीछे है

तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को सात विकेट से हरा दिया। इसी के साथ कीवी ने अब सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। भारत को तीसरा वनडे जीतना होगा चाहे जो भी हो; यदि वे श्रृंखला को समतल करना चाहते हैं क्योंकि दूसरा गेम धुल गया था।

यह भी पढ़ें:-IND vs NZ Hamilton Weather Update:आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा क्रिकेट वनडे मैच Hamilton में खेला जायेगा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here