Mouni Roy: जहरा एस खान के नए गाने फकीरन का हिस्सा बनीं मौनी रॉय

0
55

Mouni Roy:टी सीरीज़ लेकर आ रहे हैं एक नया ट्रैक ” फकीरन ” जो 30 नवम्बर को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इस गाने को ज़हरा खान ने अपनी दमदार आवाज़ से स्वरबद्ध किया है, और तनिष्क बागची ने गाने के म्यूजिक के साथ गाने के बोल भी लिखे हैं। दिलचस्प बात यह है कि जब ज़हरा, तनिष्क और निर्देशक अरविंदर खैरा इस बात पर विचार कर रहे थे कि गाने में किसे फिल्माया जाना चाहिए, तो उन सभी ने तुरंत सामूहिक निर्णय के साथ यह तय किया कि इस गाने में Mouni Roy ही सटीक बैठेंगी क्योंकि ज़हरा की आवाज़ की बनावट मौनी के साथ बहुत अच्छी तरह मेल खाती है।

ज़हरा एस खान कहती हैं, “मुझे लगता है कि Mouni Roy को इस अद्भुत ट्रैक का हिस्सा बनाना सबसे अच्छा निर्णय था। जब मैं इस गाने की रिकॉर्डिंग कर रही थी तब मेरे दिमाग में यही चल रहा था कि मौनी इस गाने के साथ जस्टिस करेंगी। वे इस टीम का अद्भुत हिस्सा हैं और हमें पूरा भरोसा है की उन्होंने इस गाने के साथ पूरा जस्टिस किया है।”

Mouni Roy, कहती हैं कि , “मैंने ज़हरा के सभी गाने सुने हैं और हर बार, मुझे लगता है कि उनकी आवाज़ में एक नयापन और यूनिक टेक्सचर है। जब मुझे पता चला कि मैं इस गाने का हिस्सा बनने जा रही हूं तो मैं बहुत उत्साहित थी।”

ज़हरा एस खान अपने अनोखे लहजे और और दमदार आवाज़ के साथ इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। इस बार मौनी की अदाकारी और ज़हरा की यूनिक आवाज़ का मिश्रण इस म्यूजिक वीडियो को और भी इंट्रेस्टिंग बनाता है। हम सभी को फकीरन का बेसब्री से इंतज़ार है।

टी-सीरीज़ प्रस्तुत करते है ज़हरा एस खान का नया गाना फकीरन । अरविंद खैरा द्वारा निर्देशित इस संगीत विडिओ में तनिष्क बागची ने म्यूजिक के साथ साथ इसके बोल भी लिखे हैं। मौनी रॉय अभिनित यह म्यूजिक वीडियो 30 नवंबर को टी-सीरीज़ के YouTube चैनल पर रिलीज़ किया जायेगा।

Posted By: Arvind Dubey

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here