Sunday, October 2, 2022

M2 चिप वाले नए Apple MacBook Pro की प्री-बुकिंग 17 जून से होगी शुरू, कंपनी दे रही है ऑफर

More articles


MacBook Pro Pre Order: ऐपल ने पिछले हफ्ते अपने WWDC इवेंट में M2 चिप से साथ नया 13 इंच का मैकबुक प्रो 2022 लॉन्च किया था. सालाना इवेंट में ऐपल ने M2 चिप के साथ मैकबुर एयर भी लॉन्च किया है. अब कंपनी ने ऐलान किया है 13 इंच वाले MacBook Pro को 17 जून से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. M2 प्रोसेसर वाले MacBook Pro की शुरुआती कीमत 1,29,900 रुपये है, जो कि इसके 256जीबी स्टोरेज के लिए है. वहीं इसके 512 जीबी स्टोरेड की कीमत 1,49,900 रुपये है.

कंपनी इस मैकबुक पर नो-कॉस्ट EMI पेमेंट ऑप्शन भी दे रही है, जो कि 6 महीने के लिए होगा. खास बात ये है कि M2 चिप वाले मैकबुक प्रो 13 को ‘Education’ ग्राहकों के लिए सिर्फ 1,19,900 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा.

(ये भी पढ़ें-  काम की बात! Instagram Reels में कैसे लगाएं अपनी पसंद के गाने, काफी आसान है तरीका)

इस साल 2022 में ऐपल ने M2 चिप और इसी से लैस दो मैकबुक्स पेश किए हें. इसमें मैकबुक एयर और 13 इंच का मैकबुक प्रो शामिल है. नए मैकबुक एयर में 13.6 इंच का लिक्विड रेटिना डिस्प्ले है, जो कि 1080p HD कैमरे के साथ आता है. इसके साथ ही MagSafe चार्जिंग भी आई है.’

मिलेगी धांसू बैटरी
मैकबुक प्रो में 24जीबी यूनिफाइड मेमोरी है, प्रोरेस एक्सेलेरेशन और 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है. MacBook Pro लैपटॉप में ऐपल ने 13 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. M2 मैकबुक प्रो बेहतर मल्टी-टास्किंग के लिए 24GB तक की यूनीफाइड मेमोरी की परमिशन मिलती है.

मैकबुक प्रो में प्रोरेस एनकोड और डिकोड के लिए सपोर्ट भी शामिल है, जिससे यूज़र्स 4K की 11 स्ट्रीम तक और 8K प्रोरेस वीडियो की दो स्ट्रीम तक चला सकते हैं.

MacBook Air की खास बातें…
बता दें कि कंपनी ने मैकबुक एयर भी पेश किया है, नए मैकबुक एयर में 13.6 इंच का लिक्विड रेटिना डिस्प्ले है, जो कि 1080p HD कैमरे के साथ आता है. इसके साथ ही MagSafe चार्जिंग भी आई है.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp यूज़र्स की सबसे बड़ी परेशानी हुई दूर! इस नए फीचर से काम हो जाएगा आसान)

मैकबुक का डिस्प्ले 13.6 इंच का है, जो liquid retina के साथ आता है. नए Apple MacBook Air,  MagSafe चार्जिंग की सुविधा के साथ आता है. इसके डिस्प्ले में एक नॉच दिया गया है. मैकबुक एयर को चार कलर ऑप्शन सिल्वप, स्पेस ग्रे, मिडनाइट और स्टारलाइट पेश किया गया है.

Tags: Apple, Tech news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest