Friday, September 30, 2022

Live: कल रिलीज़ होगा तेजस्वी करण का गाना, ‘हप्पू की उलटन पलटन’ ने पूरे किए 800 एपिसोड

More articles


Entertainment News Live Updates: अपने नए म्यूज़िक वीडियो ‘बारिश आई है’ (Baarish Aayi Hai) के लिए तैयार तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) ने इस गाने को सुपरहिट होने की उम्मीद जताई है. संगीत वीडियो में आने के बारे में बात करते हुए तेजस्वी ने कहा, “रिलीज होने से पहले ही गाने पर हमारे प्रशंसकों की प्रतिक्रिया देखना वास्तव में उत्साहजनक है. मुझे विश्वास है कि यह इस सीजन का सबसे अच्छा मानसून गीत होगा. श्रेया घोषाल, स्टेबिन बेन और वीवाईआरएल के साथ काम करना मुझे भाग्यशाली महसूस कराते हैं.”

इससे पहले म्यूजिक लेबल ने दो खूबसूरत म्यूजिक वीडियो जारी किए जिन्हें बड़ी सफलता मिली. पिछले साल (2021) वीवायआरएल ओरिजिनल्स ने हिना खान और शहीर शेख की विशेषता वाली ‘बारिश बन जाना’ का निर्माण किया. 2020 में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की विशेषता वाले ‘बारिश’ लेबल को रिलीज किया गया. तो इस तरह से ये नया गाना उनके बरिश गाने की फ्रेंचाइजी का हिस्सा है.

करण कुंद्रा ने कहा, “‘बारिश आई है’ एक खूबसूरत गाना है. वीवायआरएल ओरिजिनल्स के पिछले दो बारिश गाने चार्टबस्टर्स थे, और हम उम्मीद कर रहे हैं कि यह गाना हैट्रिक को पूरा करेगा.” ‘बारिश आई है’ 14 जुलाई को वीवायआरएल ओरिजिनल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगी. वीवायआरएल ओरिजिनल्स द्वारा निर्मित इस गाने को श्रेया घोषाल और स्टेबिन बेन ने गाया है.

 ‘हप्पू की उलटन पलटन’ ने रचा इतिहास

कॉमेडी सिटकॉम ‘हप्पू की उलटन पलटन’ ने हाल ही में 800 एपिसोड पूरे किए हैं. यह पूरी कास्ट के लिए जश्न का क्षण था और उनमें से कई शो की सफलता पर पुरानी यादों में खो गए. उन्होंने सेट से कुछ पल और अब तक के अपने सफर को साझा किया. अभिनेता योगेश त्रिपाठी, उर्फ दरोगा हप्पू सिंह, कहते हैं: “तीन साल से अधिक समय तक शो की सफल यात्रा जश्न मनाने का एक बड़ा कारण है, और अब 800-एपिसोड का माइलस्टोन सोने पर सुहागा है. हमने जो मजेदार यादें बनाई हैं। पूरी टीम के लिए गर्व की बात है.

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest