Korba News Today:कोरबा जिले के पाली-तानाखार विधानसभा अंतर्गत ग्राम लाफा में मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल आम जनता से की भेंट-मुलाकात।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Korba News Today: पाली कोरबा दिनाँक 13 जनवरी को पाली तानाखार विधानसभा क्षेत्र के ग्राम- लाफा में मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल आम जनता से भेंट-मुलाकात करने के लिए पहुंचे।जनप्रतिनिधियों, ग्रामीणों एवं अधिकारियों द्वारा यहां मुख्यमंत्री का आत्मीय स्वागत किया गया।

Korba News Today

भेंट-मुलाकात के दौरान ग्राम लाफा के बहेराभाठा मोहल्ला निवासी किसान होरिलाल राज के घर पहुंचे जहाँ पर किसान श्री होरीलाल राज सहित उनके परिवारजनो ने अपने घर के मुख्य द्वार पर  चंदन, आरती कर और पुष्प गुच्छ भेंट कर उनका आत्मीय स्वागत किया गया और मुख्यमंत्री उनके घर भोजन किया। मुख्यमंत्री के होरीलाल के घर आकर भोजन करने पर होरीलाल और उनके परिवारजनों की खुशी का ठिकाना न रहा।

Korba News Today

मुख्यमंत्री का अपने घर पर स्वयं आने और भोजन करने पर परिवारजन खुशी से गदगद दिखे।भोजन में मुख्यमंत्री ने श्री होरिलाल कंवर के घर पर चावल, दाल, रोटी सहित क्षेत्र के लोकप्रिय चिरपोटी टमाटर की चटनी के स्वाद का भी आनंद लिया। इसके साथ ही उनके भोजन मे लाल भाज़ी, सरसो भाजी, सेमी कुल्थी दाल, उड़द दाल का बना खट्टा सल्गा बड़ा, मसाला जिमी कांदा, देशी बड़ा, खीर, पापड़ और सलाद आदि शामिल थे।

Korba News Today

मुख्यमंत्री श्री बघेल के साथ ही घर के मुखिया श्री होरीलाल राज, स्कूल शिक्षा एवं जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम, राजस्व मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल,कोरबा सांसद श्रीमती ज्योत्सना महंत, पाली तानाखार विधायक मोहित केरकेट्टा , कटघोरा विधायक श्री पुरुषोत्तम कंवर, छत्तीसगढ़ गौ सेवा आयोग सदस्य श्री प्रशांत मिश्रा ने भी भोजन किया। मुख्यमंत्री ने स्वादिष्ट और छतीसगढिया भोजन के लिए श्री राज एवं उनके  परिवार को धन्यवाद दिया साथ ही उपहार भी भेट किये। किसान होरीलाल ने कहा की उन्होंने कभी सोचा नहीं था की मुख्यमंत्री कभी उनके घर भोजन करेंगे, उन्होंने कहा की उन्हें यह पल हमेशा याद रहेगा।

यह भी पढ़ें:-Korba News Live:मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल कोरबा जिले के पाली तानाखार…

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Post

Contact Form

Shopping

Scroll to Top