Friday, September 30, 2022

KL Rahul और अथिया शेट्टी की शादी की खबरें वायरल, पापा सुनील शेट्टी ने दिया अजीब रिएक्शन

More articles


Athiya shetty KL Rahul Wedding: बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की लाडली बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) को लंबे समय से डेट कर रही हैं. दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे अब सारी दुनिया में हैं. सोशल मीडिया पर दोनों रोमांटिक फोटोज शेयर करते रहते हैं. अब बॉलीवुड और क्रिकेट की बनी इस नई जोड़ी की शादी की खबरें वायरल हो रही हैं. मीडिया में ये चर्चा है कि अभिनेत्री अथिया (Athiya) अगले तीन महीने बाद केएल राहुल की दुल्हनियां बनने वाली हैं. इस खबर पर पापा सुनील शेट्टी के रिएक्शन लोगों की टेंशन और बढ़ा दी है. 

दरअसल, अथिया और राहुल की डेटिंग की खबरें खूब चर्चाओं में रहती हैं. दोनों की शादी को लेकर भी सवाल उठते रहे हैं. हालांकि दोनों अपनी शादी को लेकर कभी मीडिया में कुछ नहीं बोलेत. बहरहाल, हाल में खबरें आईं कि सुनील शेट्टी के घर जल्द शहनाई गूंजने वाली है. अथिया और केएल राहुल ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया है. ये सुनकर केएल राहुल और अथिया के फैंस खुश हो गये थे. लेकिन खबरें अभी चल ही रही थीं कि पापा सुनील शेट्टी ने इस वेडिंग खबरों को अफवाह बताकर खारिज कर दिया है. सुनील शेट्टी ने मीडिया से कहा कि, अभी ऐसी कोई प्लानिंग नहीं हुई है. अथिया की फिलहाल शादी की कोई तैयारी नहीं है.


सूत्रों के मुताबिक ऐसी खबरें थीं कि, अथिया शेट्टी और केएल राहुल अगले तीन महीनों में शादी कर सकते हैं.लेकिन दोनों की तरफ से कोई तारीख कंफर्म नहीं की गई. दरअसल राहुल के पेरेंट्स ने हाल ही में मुंबई में अथिया के पेरेंट्स से मुलाकात की थी. इसको लेकर दोनों की शादी की अफवाह उड़ गई. दोनों के परिवार इस रिश्ते के बारे में सहमत हैं. सुनील शेट्टी को अपनी बेटी की पसंद के बारे में पहले से ही पता है. 


अथिया और राहुल परिवार के साथ नए घर को देखने भी गए. खबरें थीं कि शादी के बाद नव-विवाहित जोड़ा इसी घर में शिफ्ट हो सकता है. बहरहाल, अभी दोनों की शादी को लेकर सिर्फ अटकलें ही चल रही हैं. बता दें कि ये कपल 3 साल से ज्यादा समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.


अगर इनकी शादी होती है तो क्रिकेट और बॉलीवुड कॉम्बो की एक और जोड़ी बन जाएगी. इनसे पहले विराट अनुष्का, हार्दिक पांडया-नताशा स्तांकोविक (Nataša Stanković), हरभजन सिंह-गीता बसरा, जहीर खान-सागरिका घटगे, युवराज सिंह-हेजल कीच की जोड़ी बन चुकी हैं और सफल रही हैं.  

 पति ऋषि कपूर के निधन से अभी भी नहीं उबरी हैं नीतू कपूर, कहा- अंदर से दुखी हूं लेकिन..

Laal Singh Chaddha: रनिंग सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान लगी थी आमिर खान को चोट, हुआ ऐसा हाल





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest