Friday, September 30, 2022

IPL 2022: सूर्यकुमार यादव फिट, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले मुंबई इंडियंस के लिए आई खुशखबरी

More articles


Image Source : ट्विटर (MUMBAI INDIANS)
सूर्यकुमार यादव

Highlights

  • सूर्यकुमार यादव MI के दूसरे मैच से पहले फिट
  • क्वारंटीन पूरा कर टीम के साथ जुड़े SKY
  • 2 अप्रैल को राजस्थान से भिड़ेगी मुंबई

मुंबई इंडियंस को पहला मैच गंवाने के बाद आईपीएल 2022 (IPL 2022) के दूसरे मैच से पहले एक गुड न्यूज मिली है। टीम के स्टार खिलाड़ी और मेगा ऑक्शन से पहले रिटेन किए गए सूर्यकुमार यादव अब पूरी तरह फिट हो गए हैं। भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अपनी उंगली की चोट से उबरने के बाद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले गुरुवार को अपनी टीम मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ गए हैं। 

पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस ने गुरुवार को जानकारी दी कि, सूर्यकुमार यादव ने अपना क्वारंटीन पूरा कर लिया है और टीम से जुड़ गए हैं। गौरतलब है कि पिछले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के दौरान उंगली में चोट लगने के बाद वह राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजर रहे थे। वह 27 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई इंडियन्स के लिए सत्र के शुरुआती आईपीएल मैच में भी नहीं खेल सके थे। 

फ्रेंचाइजी की ओर से जारी बयान में कहा गया कि, ‘‘सूर्यकुमार यादव अपने अनिवार्य क्वारंटीन से बाहर आ गए हैं। उन्होंने टीम के अपने साथी खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड, ईशान किशन और जसप्रीत बुमराह के साथ अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया था। उनकी मौजूदगी से टीम काफी उत्साहित है।’’ 

सूर्यकुमार यादव इंडियन प्रीमियर लीग के स्टार खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने 2012 में मुंबई इंडियंस के साथ ही अपना आईपीएल डेब्यू किया था। उन्होंने इसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए भी खेला लेकिन मुंबई ने उन्हें वापस 2018 ऑक्शन में अपने साथ जोड़ लिया। उन्होंने अभी तक 115 आईपीएल मैचों की 100 पारियों में 28.9 के औसत और 135.71 के स्ट्राइक रेट से 2341 रन बनाए हैं।

मुंबई इंडियंस को 27 मार्च को अपने पहले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने चार विकेट से हराया था। टीम 178 रन के स्कोर का बचाव करने में विफल रही थी। दिल्ली ने अक्षर पटेल और ललित यादव के बीच सातवें विकेट के लिए अटूट 75 रन की साझेदारी के दम पर मैच को 18.2 ओवर में जीत लिया था। अब टीम 2 अप्रैल शनिवार को राजस्थान के खिलाफ दूसरा मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेलेगी।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest