Tuesday, October 4, 2022

IPL 2022 : केकेआर के खिलाफ दमदार गेंदबाजी के बाद आकाशदीप ने बताया, इस खास योजना से टीम को दिलाई विकेट

More articles


Image Source : IPLT20.COM/BCCI
Akash deep

Highlights

  • कम स्कोरिंग वाले रोमांचक मैच में, दीप ने 3.5 ओवरों में 45 रन दिए, लेकिन उन्होंने तीन विकेट हासिल किए
  • केकेआर के खिलाफ आरसीबी की टीम ने तीन विकेट से करीबी जीत हासिल की

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज आकाश दीप ने कहा कि उनका लक्ष्य आईपीएल 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ नई गेंद से ज्यादा से ज्यादा विकेट हासिल करने का था। कम स्कोरिंग वाले रोमांचक मैच में, दीप ने 3.5 ओवरों में 45 रन दिए, लेकिन उन्होंने तीन विकेट हासिल किए। 

उन्होंने कहा, “मुझे विकेट से कुछ मदद मिल रही थी। मेरे दिमाग में नई गेंद से ज्यादा से ज्यादा विकेट लेने का था। नई गेंद से विकेट लेना महत्वपूर्ण था क्योंकि गेंदबाजों को मदद मिल रही थी। मेरा लक्ष्य नई गेंद के साथ कुछ विकेट लेने का था। इसलिए मैं अपनी योजना पर अड़ा रहा, पिच से कुछ मदद मिली और अपनी टीम के लिए विकेट लेने में सक्षम था।”

यह भी पढ़ें- ब्राजील के इस स्टार फुटबॉलर से प्रेरित हैं वानिंदु हसरंगा, आईपीएल 2022 में आरसीबी के लिए मचा रहे हैं धमाल

शॉर्ट ऑफ लेंथ एरिया को लगातार हिट करने की योजना के बारे में बात करते हुए आकाश ने टिप्पणी की, मेरी योजना सही लेंथ पर गेंदबाजी करने की थी। मुझे एक योजना दी गई थी और मैं उस पर ध्यान केंद्रित कर रहा था। मैंने खुद का समर्थन किया और अपनी ताकत से खेला और इस बारे में ज्यादा नहीं सोचा कि मैं किस स्तर पर खेल रहा हूं।”

पंजाब के खिलाफ बैंगलोर के शुरुआती मैच में, आकाश ने शॉर्ट-बॉल डाले थे, लेकिन योजना अच्छी नहीं थी। कोलकाता के खिलाफ, आकाश ने योजना को फिर से क्रियान्वित किया और उसे अच्छे परिणाम मिले।

यह भी पढ़ें- ICC Women’s WC 2022: इंग्लैंड की जीत में चमकी डेनिएल व्याट और सोफी एक्लेस्टोन, साउथ अफ्रीका को 137 रनों से रौंद कर फाइनल

आकाश ने यह भी कहा कि बैंगलोर ने जानबूझकर विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को नीचे भेजा था, क्योंकि वह एक अच्छे फिनिशर के रूप में जाने जाते हैं और कार्तिक ने सिर्फ सात गेंदों में नाबाद 14 रनों की पारी खेलकर बैंगलोर को मौजूदा टूर्नामेंट की पहली जीत दिलाई।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest