Friday, September 30, 2022

IPL 2022 : आरसीबी के खिलाफ मिली हार के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने बताया, कहां हुई मैच में केकेआर से चूक

More articles


Image Source : IPLT20.COM/BCCI
Shreyas Iyer

Highlights

  • केकेआर की टीम ने अपने शुरुआती मुकाबले में चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपरकिंग्स को हराया था
  • केकेआर की टीम अपना तीसरा मैच 1 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलने उतरेगी

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के छठे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों 3 विकेट से करीबी हार का सामना पड़ा। इस मैच में केकेआर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18.5 ओवर में 128 रन पर सिमट गई थी। इसके बाद टीम ने गेंदबाजी में दमदार वापसी की लेकिन आरसीबी ने आखिरी ओवर में जरूरी रन बनाकर जीत हासिल कर लिया।

टीम को मिली इस करीबी हार के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा, ”यह एक बेहतरीन मैच था। कम स्कोर के बाद जब हम गेंदबाजी के लिए आए तो मैंने टीम से कहा कि आज का मैच हमारा चरित्र निर्धारित कर सकता है। जिस तरह से हम लड़ें, वह हमारी मानसिकता को दिखाता है। हमें गर्व है कि हम इस मैच को अंतिम ओवर तक ले गए।”

यह भी पढ़ें- IPL 2022 : दिनेश कार्तिक के फैन हुए आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी, तारीफ में कह दी यह बात

इसके अलावा अय्यर ने वेंकटेश को आखिरी ओवर देने को लेकर भी अपनी सफाई दी। उन्होंने कहा, ”आखिरी ओवर मैंने वेंकटेश अय्यर को इस लिए था कि वह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी अब गेंदबाजी कर चुके हैं, इसके अलावा हम उन्हें आत्मविश्वास देना चाहते थे।”

आपको बता दें कि इससे पहले केकेआर की टीम ने अपने शुरुआती मुकाबले में चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपरकिंग्स को हराकर टूर्नामेंट में धमाकेदार शुरुआत की थी। हालांकि दूसरे मैच में टीम की बल्लेबाजी जरूर लड़खड़ाती हुई नजर आई लेकिन गेंदबाजी में और सुधार आया है।

यह भी पढ़ें- Live streaming, IPL 2022 CSK vs LSG : जानें कब, कहां और कैसे देखें सीएसके और लखनऊ के बीच का मैच

वहीं अब सीजन-15 में केकेआर की टीम अपना तीसरा मैच 1 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलने उतरेगी।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest