iPhone 14 Max और iPhone Pro Max की लॉन्चिंग में हो सकती है देरी, जानिए वजह

35


iPhone 14 Series : दुनियाभर में लोकप्रिय मोबाइल कंपनी एपल के आईफोन की नई सीरीज के फोन iPhone 14 Max और iPhone 14 Pro Max देरी से लॉन्च होने की संभावना है, इसकी वजह शिपमेंट में देरी बताई जा रही है. इस 14 सीरीज का अनावरण आधिकारिक तौर पर सितंबर के दूसरे सप्ताह में होना है. लेकिन अब इस सीरीज के दो फोन की लॉन्चिंग में देरी हो सकती है. खबरों के मुताबिक iPhone 14 Max और iPhone 14 Pro Max की लॉन्चिंग में देरी की वजह शिपमेंट में देरी बताई जा रही है हालांकि, इन आईफोन की लॉन्चिंग में देरी से अन्य फोन की रिलीज की लॉन्चिंग प्रभावित होने की उम्मीद नहीं है.

सप्लाई चेन इनसाइडर ने एक ट्वीट किया जिससे यह पता चला है कि आईफोन 14 मैक्स और आईफोन प्रो मैक्स के पैनल शिपमेंट में देरी हुई है. 

चीन का कोरोना है इसकी वजह?

पैनल शिपमेंट में इस देरी की वजह से जुड़ा कोई स्पष्टीकरण सामने नहीं आया है, लेकिन यह चीन में हाल ही में हुए कोरोना लॉकडाउन की वजह से हो सकता है. यह अनुमान इसलिए लगाया जा रहा है क्योंकि इससे पहले, जीएसएम ऐरेना ने यह बताया था कि एपल ने कथित तौर पर iPhone 14 स्क्रीन के निर्माण के लिए चीनी स्मार्टफोन डिस्प्ले निर्माता बीओई कंपनी के साथ एक सौदा किया है. यह भी बता दें कि नई सीरीज की लॉन्चिंग को लेकर अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं है, यह सुनी सुनाई बातो के आधार पर अनुमान लगाया जा रहा है.

OS 16 के साथ मिलेगा iPhone 14

खबरों के मुताबिक iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max के साथ अलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर मिलने वाला है, जो कि iOS 16 के साथ मिलेगा यानी आईओस 16 में ही अलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर होगा. iOS 16 की लॉन्चिंग आने वाले WWDC 2022 में हो सकती है. कहा जा रहा है कि iOS 16 के साथ अपडेटेड मैसेज और नए सोशल मीडिया के फीचर दिए जाने की उम्मीद है.

 

ZTE New Launch 2022: लॉन्च हो चुके हैं ZTE के 3 नए धमाकेदार स्मार्टफोन, जानिये कीमत और सभी फीचर्स

Apple को बदलना पड़ेगा आईफोन का चार्जिंग पोर्ट, यूरोपीय यूनियन ने दिया झटका



Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here