Monday, October 3, 2022

India vs South Africa: कटक के खचाखच भरे स्टेडियम में टीम इंडिया ट्रेन करती है। तस्वीरें देखें | क्रिकेट खबर

More articles


IND vs SA: बाराबती स्टेडियम में ऋषभ पंत।© ट्विटर

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच की पूर्व संध्या पर टीम इंडिया ने कटक के खचाखच भरे बाराबती स्टेडियम में ट्रेनिंग सेशन का आयोजन किया। तस्वीरों में भीड़ को देखकर लगता होगा कि वे मैच के दिन टॉस से पहले अभ्यास सत्र से हैं, लेकिन कटक में ऐसा उत्साह था कि लोग सिर्फ प्रशिक्षण सत्र के लिए उमड़ पड़े। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट 2019 के बाद रविवार को बाराबती स्टेडियम में लौट रहा है, जब भारत ने वेस्टइंडीज को एकदिवसीय मैच में लिया था।

सोशल मीडिया पर प्रशिक्षण सत्र से तस्वीरें साझा करते हुए, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के आधिकारिक हैंडल ने लिखा: “मैच का दिन एक गैर-मैच वाला दिन लगता है। यहां #TeamIndia ट्रेन देखने के लिए कटक में एक खचाखच भरा स्टेडियम। “

बीसीसीआई ने शेयर की तस्वीरें ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, श्रेयस अय्यर तथा उमरान मलिक उनके प्रशिक्षण सत्र से, उनके पीछे खड़े स्टैंडों के साथ।

दक्षिण अफ्रीका के सात विकेट शेष रहते 212 रनों का पीछा करने के बाद, श्रृंखला के पहले मैच में हारने के बाद भारत दूसरे टी 20 आई में प्रवेश कर गया।

प्रचारित

ईशान किशन 48 गेंदों में 76 रन बनाए, और हार्दिक पांड्या (12 में से 31), ऋषभ पंत (16 में से 29) और श्रेयस अय्यर (27 में से 36) की नॉक का अच्छी तरह से समर्थन किया, क्योंकि भारत ने कुल 211/4 पोस्ट किए। ओपनर रुतुराज गायकवाडी 15 में से 23 के साथ भी चौका लगाया।

हालांकि, डेविड मिलर (31 में से 64) और रस्सी वैन डेर डूसन (46 में से 75) ने दक्षिण अफ्रीका को बड़े पैमाने पर रन का पीछा करने में मदद करने के लिए पूर्ण अंधा खेला।

इस लेख में उल्लिखित विषय





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest