IND vs NZ Hamilton Weather Update:आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा क्रिकेट वनडे मैच Hamilton में खेला जायेगा

0
56

IND vs NZ Hamilton Weather Update: आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा क्रिकेट वनडे मैच Hamilton में खेला जायेगा। दोनों टीम हैमिलटन पहुंच गई हैं। रविवार को होने वाले इस मुकाबले में भारतीय टीम मैच को जीतकर सीरीज में वापसी करने की कोशिश करेगी, लेकिन मौसम उनके इरादों पर पानी फेर सकता है. आज होने वाले दूसरे वनडे मैच के लिए हैमिलटन का मौसम कैसा रहेगा आइए जानते हैं।

IND vs NZ Hamilton Weather Update मौसम विभाग के अनुसार हैमिलटन में बारिश की संभावना व्यक्त की जा रही है और यह भारतीय टीम और क्रिकेट प्रेमियों के लिए निश्चित रूप से बुरी खबर होगी. रविवार को पूरे दिन बादल छाए रहने वाले हैं और लगभग चार घंटे बारिश होने की संभावना है. लेकिन मैच के रद्द होने की संभावना तो नहीं है, अगर बारिश हुवा तो ओवर जरूर कम किये जा सकते हैं. हैमिल्टन में मैदान सुखाने की सुविधा काफी शानदार है तो बारिश रुकते ही मैच को जल्द से जल्द शुरू कराया जा सकेगा. रविवार की सुबह हैमिल्टन में भारी बारिश होने की उम्मीद है, लेकिन दिन में बारिश हल्की हो सकती है. हालांकि, बादल लगातार छाए रहेंगे.

IND vs NZ Hamilton Weather Update: टी20 सीरीज में बारिश का असर पड़ा

भारत क्रिकेट टीम वर्तमान में न्यूजीलैंड के दौरे पर हैं और बारिश के कारण खेल पर काफी असर पड़ा है. अधिक बारिश के कारण टी20 सीरीज का पहला मुकाबला रद्द करना पड़ा था और इस मैच में टॉस भी नहीं किया जा सका था. टी20 सीरीज आखिरी मैच में भी बारिश के कारण प्रभावित हुवा था. 

यह भी पढ़ें:-FIFA World Cup 2022:फ्रांस और डेनमार्क फीफा विश्व कप 2022 मैच लाइव स्ट्रीमिंग मैच कैसे देखें?

india a vs new zealand a live score today

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here