Friday, September 30, 2022

IND vs ENG: विराट कोहली ने एजबेस्टन में फोटोग्राफर की तरफ पलटकर कह दी ये बात- VIDEO

More articles


Image Source : TWITTER
Virat Kohli

Highlights

  • विराट कोहली की एजबेस्टन में एक फोटोग्राफर से खास मुलाकात
  • कोहली के रिस्पॉन्स से बना फोटोग्राफर का दिन
  • भारत इंग्लैंड के बीच शुक्रवार से एजबेस्टन में 5वां टेस्ट मैच

विराट कोहली चाहे मैदान के अंदर हों या उसके बाहर, लाइमलाइट में आ ही जाते हैं। वे क्रिकेटप्रेमियों और अपने फैंस के लिए एक बड़े एंटरटेनर हैं। हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के पांचवें टेस्ट से पहले सबसे ज्यादा चर्चा कप्तान रोहित शर्मा और कोविड से उनकी संभावित रिकवरी की है। लेकिन इन तमाम सरगर्मियों के बीच भी कोहली भला सुर्खियों से कैसे दूर रह सकते हैं। लिसेस्टरशायर के खिलाफ वॉर्म-अप मैच के दौरान विराट अपनी दमदार पारी की वजह से तो सुर्खियों में रहे ही, कमलेश नागरकोटी को परेशान करने वाले फैन को जिस तरह से उन्होंने पाठ पढ़ाया उसकी भी खूब चर्चा हुई। अब ताजा वाकया शुक्रवार 1 जुलाई को शुरू हो रहे पांचवें टेस्ट मैच से दो दिन पहले हुए ट्रेनिंग सेशन के बाद का है।

कोहली की फोटोग्राफर से खास मुलाकात

बर्मिंघम में बुधवार को कोहली ट्रेनिंग सेशन खत्म करने के बाद साथी खिलाड़ी शुभमन गिल के साथ ड्रेसिंग रूम की तरफ लौट रहे थे। एक अनजान फोटोग्राफर भी उनके पीछे चल पड़ा। इस दौरान, रास्ते में कोहली अचानक रुके और पलटकर पूछा, ‘क्या हाल है’? इसके बाद वे मुस्कुराए और फिर ड्रेसिंग रूम की तरफ चल दिए।

ये कोहली का अपने फैंस को एंटरटेन करने का तरीका है। एकबारगी तो लगा कि वे पलटकर अपने फैन (फोटोग्राफर) पर खीझ निकालेंगे लेकिन हुआ ठीक उलटा। 1.15 मिनट के इस वीडियो में कोहली ने जिस तरह से रिस्पॉन्स दिया उसने यकीनन फोटोग्राफर का दिन बना दिया होगा।

     

विराट इंटरनेशनल क्रिकेट में लंबे वक्त से एक बड़ी पारी को तलाश रहे हैं। नवंबर 2019 से उनके बल्ले से कोई शतक नहीं निकला। बतौर वर्ल्ड क्लास बैटर, ये स्थिति उनके लिए परेशान करने वाली होगी। लेकिन विराट अब इसे नाकामी नहीं मानते शायद। वे नंबर गेम में नहीं फंसते। शतक लगे ना लगे, टीम जीतनी चाहिए। फैंस खुश रहने चाहिए। तभी तो फैंस कैप्शन लगाते हैं, ‘Walking with the King.’

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest