Friday, September 30, 2022

ICDT 2022 में यूनिवर्सल डिस्प्ले कॉरपोरेशन प्रायोजक और प्रस्तुत – आज की सुर्खियाँ

More articles


ईविंग, एनजे-()-यूनिवर्सल डिस्प्ले कॉर्पोरेशन (नैस्डैक: ओएलईडी), इसके साथ ऊर्जा-कुशल प्रदर्शन और प्रकाश व्यवस्था को सक्षम करता है यूनिवर्सलPHOLED® प्रौद्योगिकी और सामग्री, ने आज अपने प्रायोजन और प्रस्तुति की घोषणा की प्रदर्शन प्रौद्योगिकी पर अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन (आईसीडीटी) 2022 (2022年国际显示技术会议). सोसाइटी फॉर इंफॉर्मेशन डिस्प्ले (SID) द्वारा होस्ट किया गया, ICDT 2022 फ़ूज़ौ डिजिटल चाइना कन्वेंशन एंड एक्जीबिशन सेंटर, फ़ूज़ौ, चीन में 16-19 जुलाई को आयोजित किया जाएगा।

यूनिवर्सल डिस्प्ले कॉरपोरेशन के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी स्टीवन वी. अब्रामसन ने कहा, “हमें आईसीडीटी 2022 को प्रायोजित करने और चीन में एक अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शन संगोष्ठी और प्रदर्शनी में पेश करने की खुशी है।” “ओएलईडी पारिस्थितिकी तंत्र में एक वैश्विक नेता के रूप में, हमारा मिशन अपने ग्राहकों को सक्षम करना और हमारी अत्याधुनिक तकनीकों और ऊर्जा-कुशल फॉस्फोरसेंट सामग्री के साथ ओएलईडी उद्योग को विकसित करने में मदद करना है। यह इस प्रमुख सम्मेलन को प्रायोजित और समर्थन करने वाला हमारा पांचवां वर्ष है, और हम दुनिया भर के उपस्थित लोगों के साथ व्यक्तिगत रूप से और वस्तुतः मिलने की उम्मीद कर रहे हैं।

इस वर्ष के ICDT संगोष्ठी में विभिन्न प्रकार के तकनीकी सत्र शामिल होंगे, जिसमें यूनिवर्सल डिस्प्ले की वैज्ञानिक अनुसंधान टीम द्वारा वर्चुअल प्रस्तुतियाँ शामिल हैं, जिसमें UDC की वर्तमान ऊर्जा-कुशल PHOLED तकनीक, प्लास्मोनिक PHOLED की अगली पीढ़ी के अनुसंधान मंच पर चर्चा की गई है, जो ऊर्जा दक्षता के एक नए रोडमैप को सक्षम बनाता है। सफलता डिवाइस जीवनकाल, और फोटो-बायोमोड्यूलेशन लाइट थेरेपी में आवेदन के लिए एनआईआर PHOLEDs। इसके अलावा, यूडीसी चीन के बीजिंग, चेंगदू, शंघाई और शेन्ज़ेन सहायक कंपनियों के वरिष्ठ प्रतिनिधि फ़ूज़ौ में सम्मेलन में भाग लेंगे।

  • सत्र 3: डिवाइस फिजिक्स (ओएलईडी), जहां यूनिवर्सल डिस्प्ले के डॉ निकोलस थॉम्पसन सोमवार, 18 जुलाई को “प्लास्मोनिक PHOLED: इंक्रीजिंग प्लास्मोन आउटकॉउलिंग” पर अपना आमंत्रित पेपर प्रस्तुत करेंगे।वां सुबह 8:30 बजे सीएसटी।

  • सत्र 32: हालिया सामग्री अग्रिम (ओएलईडी), जहां यूनिवर्सल डिस्प्ले के डॉ माइक वीवर मंगलवार, जुलाई 19 को “नेक्स्ट जेनरेशन ओएलईडी” पर अपना आमंत्रित पेपर प्रस्तुत करेंगे।वां सुबह 8:50 बजे सीएसटी।

  • सत्र 39: फॉस्फोरसेंट सामग्री (ओएलईडी), जहां यूनिवर्सल डिस्प्ले के डॉ झिकियांग जी मंगलवार, जुलाई 19 जुलाई को “अत्यधिक कुशल नियर-इन्फ्रारेड फॉस्फोरसेंट ओएलईडी” पर अपना पेपर प्रस्तुत करेंगे।वां सुबह 10:40 बजे सीएसटी।

यूनिवर्सल डिस्प्ले कॉर्पोरेशन के बारे में

यूनिवर्सल डिस्प्ले कॉरपोरेशन (नैस्डैक: ओएलईडी) ऑर्गेनिक लाइट एमिटिंग डायोड (ओएलईडी) प्रौद्योगिकियों और डिस्प्ले और सॉलिड-स्टेट लाइटिंग अनुप्रयोगों में उपयोग के लिए सामग्री के अनुसंधान, विकास और व्यावसायीकरण में अग्रणी है। 1994 में स्थापित और दुनिया भर में सहायक कंपनियों और कार्यालयों के साथ, कंपनी वर्तमान में स्वामित्व में है, विशेष रूप से लाइसेंस या दुनिया भर में जारी और लंबित 5,500 से अधिक पेटेंट का उपलाइसेंस करने का एकमात्र अधिकार है। यूनिवर्सल डिस्प्ले अपनी स्वामित्व वाली तकनीकों को लाइसेंस देता है, जिसमें इसकी सफलता उच्च दक्षता वाली UniversalPHOLED® फॉस्फोरसेंट OLED तकनीक शामिल है जो ऊर्जा-कुशल और पर्यावरण के अनुकूल डिस्प्ले और सॉलिड-स्टेट लाइटिंग के विकास को सक्षम कर सकती है। कंपनी उच्च गुणवत्ता वाली, अत्याधुनिक यूनिवर्सल PHOLED सामग्री भी विकसित करती है और पेश करती है, जिन्हें चरम प्रदर्शन के साथ OLEDs के निर्माण में प्रमुख अवयवों के रूप में पहचाना जाता है। इसके अलावा, यूनिवर्सल डिस्प्ले अपने ग्राहकों और भागीदारों को प्रौद्योगिकी हस्तांतरण, सहयोगी प्रौद्योगिकी विकास और साइट पर प्रशिक्षण के माध्यम से अभिनव और अनुकूलित समाधान प्रदान करता है। यूनिवर्सल डिस्प्ले कॉर्पोरेशन के बारे में अधिक जानने के लिए, कृपया देखें https://oled.com/

.

यूनिवर्सल डिस्प्ले कॉर्पोरेशन और यूनिवर्सल डिस्प्ले कॉर्पोरेशन लोगो यूनिवर्सल डिस्प्ले कॉर्पोरेशन के ट्रेडमार्क या पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं। अन्य सभी कंपनी, ब्रांड या उत्पाद नाम ट्रेडमार्क या पंजीकृत ट्रेडमार्क हो सकते हैं।

इस दस्तावेज़ में सभी विवरण जो ऐतिहासिक नहीं हैं, जैसे कि कंपनी की प्रौद्योगिकियों के अनुमानित अपनाने, विकास और उन्नति से संबंधित हैं, और कंपनी के अपेक्षित परिणाम और लाभांश की भविष्य की घोषणा, साथ ही साथ OLED बाजार और कंपनी की वृद्धि उस बाजार में अवसर, 1995 के प्राइवेट सिक्योरिटीज लिटिगेशन रिफॉर्म एक्ट के अर्थ के भीतर दूरंदेशी वित्तीय विवरण हैं। आपको इस दस्तावेज़ में किसी भी दूरंदेशी बयान पर अनुचित निर्भरता नहीं रखने की चेतावनी दी जाती है, क्योंकि वे यूनिवर्सल डिस्प्ले कॉरपोरेशन के वर्तमान विचारों को दर्शाते हैं। भविष्य की घटनाओं के संबंध में और जोखिम और अनिश्चितताओं के अधीन हैं जो वास्तविक परिणामों को उन लोगों से भिन्न रूप से भिन्न कर सकते हैं जिन पर विचार किया गया है। इन जोखिमों और अनिश्चितताओं पर यूनिवर्सल डिस्प्ले कॉरपोरेशन की आवधिक रिपोर्ट में फॉर्म 10-के और फॉर्म 10-क्यू पर अधिक विस्तार से चर्चा की गई है, जिसमें विशेष रूप से यूनिवर्सल डिस्प्ले कॉरपोरेशन के वार्षिक में “जोखिम कारक” नामक अनुभाग शामिल है। 31 दिसंबर, 2021 को समाप्त वर्ष के लिए फॉर्म 10-के पर रिपोर्ट। यूनिवर्सल डिस्प्ले कॉरपोरेशन इस दस्तावेज़ में निहित किसी भी अग्रेषित विवरण को अद्यतन करने के लिए किसी भी दायित्व को अस्वीकार करता है।

यूनिवर्सल डिस्प्ले कॉर्पोरेशन का पालन करें

ट्विटर

फेसबुक

यूट्यूब

(ओएलईडी-सी)

सामग्री बिजनेस वायर द्वारा है। टुडे मीडिया की हेडलाइंस प्रदान की गई सामग्री या इस सामग्री से संबंधित किसी भी लिंक के लिए ज़िम्मेदार नहीं है। टुडे मीडिया की हेडलाइंस सामग्री की शुद्धता, सामयिकता या गुणवत्ता के लिए ज़िम्मेदार नहीं है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest