Friday, September 30, 2022

Gozero Mobility | गोजीरो मोबिलिटी करेगी विस्तार, नए रोजगार के खुलेंगे द्वार | Navabharat (नवभारत)

More articles


अगले 3 वर्षों में कंपनी 1 मिलियन अमेरीकी डॉलर का निवेश करेगी

दिल्ली. ब्रिटिश इलेक्ट्रिक बाइक कंपनी गोजीरो मोबिलिटी उत्तर पूर्वी भारत के बाजारों में विस्तार करने की योजना बना है। कंपनी अगले 3 वर्षों में 1 मिलियन अमेरीकी डॉलर का निवेश करने और उत्तर पूर्व बाजार के लिए 100 से अधिक रोजगार प्रदान करने की योजना बना रही है। कंपनी ने उत्तर पूर्व के बाजारों में क्लीन व्हीकल्स की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए एक आक्रामक योजना तैयार की है। प्रस्तावित निवेश क्षेत्र में एक बड़ा रिटेल नेटवर्क बनाने और स्थानीय असेंबली यूनिट्स की स्थापना के लिए होगा। इससे यहीं पर ई-बाइक्स को तेजी से तैयार कर उसी दिन डिलीवरी को सक्षम करने की क्षमता तैयार की जाएगी और क्षेत्र में नए रोजगार पैदा किए जा सकेंगे।

15000 यूनिट्स बिक्री की उम्मीद 

गोजीरो मोबिलिटी के सह-संस्थापक सुमित रंजन ने कहा कि भारत दुनिया में सबसे बड़ा दोपहिया और साइकिल बाजार है और उत्तर पूर्वी भारत ई-बाइक के लिए एक मजबूत बाजार है जो अब तक ई-बाइक्स के लिए अछूता ही रहा है। हम इस क्षेत्र में अपने उत्पादों की महत्वपूर्ण मांग देखते हैं और ये हमारे लिए उत्तर पूर्व बाजार में विस्तार करने का एक सही समय है। हम पूर्वोत्तर में अपनी उपस्थिति के साथ सालाना 15000 यूनिट्स बिक्री की उम्मीद करते हैं। 

यह भी पढ़ें

हमारा उद्देश्य प्रस्तावित निवेश के साथ स्थानीय लोगों के लिए भी नौकरी के अवसर प्रदान करना है जो अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, मणिपुर, मिजोरम, नागालैंड और त्रिपुरा जैसे सात सहयोगी राज्यों में गोज़ीरो ईबाइक रिटेल विक्रेताओं की दुकानों को सक्षम करने की दिशा में होगा क्योंकि इन राज्यों में ब्रांड्स को ईवी की काफी मांग निकलते हुए दिख रही है। कंपनी द्वारा किया जाने वाला नया निवेश स्थानीय उद्यमियों को ई-बाइक के लिए भागीदार बनाने में सक्षम करेगा क्योंकि इस क्षेत्र में पर्यटन ई-बाइक के लिए एक आकर्षक अवसर और मांग पैदा कर रहा है। गोजीरो मोबिलिटी डिलीवरी करने वाले लोगों में भी प्रमोशन पर भी ध्यान केंद्रित करेगी।

एनवॉयरमेंट फ्रेंडली और ट्रेंडी माध्यम 

गोज़ीरो मोबिलिटी ट्रांसपोर्ट के सुविधाजनक, एनवॉयरमेंट फ्रेंडली और ट्रेंडी माध्यम प्रदान करती है। इसके अलावा, गोज़ीरो मोबिलिटी ई-बाइक को यात्रा के लिए पर्यावरण के अनुकूल और कुशल समाधान के रूप में उपयोग करने, ईंधन की लागत में वृद्धि, और फिटनेस और मनोरंजक गतिविधि के रूप में साइकिल चलाने में रुचि बढ़ने के प्रमुख कारण हैं। कंपनी ने हाल ही में अपनी नई पहल ‘स्विच’ शुरू की है जो एक महीने से सफलतापूर्वक चल रही है और एक्सचेंज के लिए 2000 से अधिक इंक्वायरी पहले ही प्राप्त कर चुकी है। उपभोक्ता अपनी पारंपरिक साइकिलों को छोड़कर गोज़ीरो ई-बाइक पर स्विच करना चाहते हैं। गोज़ीरो मोबिलिटी बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले ई-बाइक्स पेश करने और ट्रांसपोर्ट के लिए एक ग्रीन मीडियम बनाने के लिए मजबूत इरादा रखती है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest