Wednesday, October 5, 2022

CM बोले- जैसे-जैसे धन मिलेगा, वादे पूरे करेंगे: भूपेश ने कहा- पुराना वीडियो वायरल करने वाले पूर्व IAS ओपी चौधरी पर कड़ी कार्रवाई होगी

More articles


  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Raipur
  • Chief Minister Said On The Unfulfilled Promises Of Elections: Bhupesh Said – Did Not Back Down From The Election Manifesto, Working As Funds Are Available

रायपुर24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है, हम लोग चुनाव के घोषणापत्र में किए वादों से पीछे नहीं हटे हैं। लगातार काम हो रहा है। जैसे-जैसे समय मिल रहा है, जैसे-जैसे धन उपलब्ध हो रहा है काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा चुनाव घोषणा के मुताबिक सारे काम हम लोग कर रहे हैं। मुख्यमंत्री पत्थलगांव विधानसभा के दौरे से लौटने के बाद रायपुर में प्रेस से बात कर रहे थे।

मुख्यमंत्री बघेल ने कहा, बीच में कोरोना काल आ गया था। इसकी वजह से पूरे विश्व की अर्थव्यवस्था ध्वस्त हुई। ऐसे समय में भी जहां कर्मचारियों को वेतन देने की बात है। किसानों को राजीव गांधी किसान न्याय योजना की राशि देने की बात है, वह सब हमने देना जारी रखा। जनप्रतिनिधियों के न वेतन में कटौती की और न उनके क्षेत्र विकास निधि में कटौती की। वहीं केंद्र सरकार ने दोनों में कटौती की।

अन्य राज्यों ने कर्मचारियों के वेतन में कटौती की। छत्तीसगढ़ में हमने होने नहीं दिया। लगातार हमारे विकास के कार्य संचालित हैं। वह सड़क बनाने की बात हो या पुल-पुलिया बनाने की बात। जो स्कूल बंद थे उन्हें फिर से शुरू किया। हॉस्पिटल जाे थे उन्हें और मजबूत बनाने का काम किया। जनसेवा के काम में सीमित संसाधनों के बावजूद लगातार काम किया है। केंद्र सरकार के अड़ियल रवैया अपनाने के बाद, हमारे हक की राशि नहीं देने के बाद भी हम लगातार जनता के हित में फैसले ले रहे हैं। लोगों को इसका लाभ भी मिल रहा है।

ओपी चौधरी पर कड़ी कार्रवाई की बात

भाजपा नेता ओपी चौधरी पर एफआईआर से जुड़े सवाल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, वे आईएएस अधिकारी रहे हैं। कलेक्टर रहे हैं। उसके बाद भी यह हथकंडा। कोयला चोरी हो रहा है कहकर दो साल पुराने वीडियो को आप डालेंगे और कहेंगे कि यह 2022 का है। यह सीधे-सीधे अपराध की श्रेणी में आता है। सामान्य नागरिक होते तो उस पर भी कार्रवाई होती। ये आईएएस अधिकारी रहे हैं तो अपराध और बड़ा होता है। कानून जानकर भी ऐसा करने वालों के खिलाफ तो और कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। रमन सिंह ऐसे लोगों को बचाने में लगे हुए हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest