CG Crime News:पिता ने अपने ही 6 माह की छोटी बच्ची की फावड़े से मारकर हत्या कर दी।

0
47

CG Crime News: छत्तीसगढ़ राज्य के नविन जिला मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी में एक दिल दहला देने वाला घटना सामने आया हैं,जहां एक पिता ने अपनी ही  6 महा की बेटी को मर डाला. और परिजनों ने लापता होने की शिकायत पर मामले की जाँच में पुलिस ने बड़ा खुलाशा किया। पत्नी के अवैध सम्बन्ध होने के कारण मासूम बच्ची की हत्या कर दिया।

दरअसल, मामला 6 माह की एक मासूम लड़की 16 नवंबर से घर से अपने घर ग्राम बोगाटोला से कहीं चली गई हैं, जिसका रिपोर्ट थाने में दर्ज कराइ गई थी। वहीँ गम हुई बालिका गांव की एक तालाब जोगी डबरी से शव को बरामद किया गया। जिस पुलिस ने मामले की जाँच की कर्यवाही की, जाँच में पुलिस को बड़ी सुराग हाथ लगी, जाँच में पता चला की 6 माह की बच्ची की हत्या की गई थी। दरअसल बच्ची की सिर में चोंट लगने कारण मौत होई थी। बालिका की हत्या किसी ठोस चीज से मरी गई थी। इस मामले मोहला थाना के द्वारा साइबर सेल की मदद ली थी।

पुलिस पूछताछ में आरोपी पकड़ा गया

पुलिस ने मासूम बच्ची की माता-पिता से गहन पूछताछ की कारवाही की गई, जिसमे मामले की खुलाशा हुवा।बच्ची की पिता आत्माराम कोठारी (38) ने पुलिस की पूछताछ में बताया की 15 नवम्बर की रात 8 बजे करीब सभी परिवार मिलकर खाना खाकर सभी आराम कर रहर थे। इसी दौरान रात्रि 11 बजे बच्चे की घर से बाहर रोने की आवाज आई इस पर आरोपी आत्माराम ने उठकर देखा तो पत्नी और बच्ची बिस्तर पर नहीं थे। आरोपी आत्माराम ने बिस्तर में देखा तो पत्नी और बच्ची नहीं थी.कोठार में पत्नी रीना के साथ कोई व्यक्ति था,जो दरवाजा खोलने की आवाज सुनकर वहां से भाग निकला.पत्नी से पूछने पर उसने कहा कि कोई नहीं है.इस बात को लेकर आरोपी आत्माराम और उसकी पत्नी रीना के बीच विवाद हुआ और आरोपी ने यह मेरी बच्ची नहीं है,कहकर आवेश में आकर वहां रखे फावड़े से बच्ची के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी.बाद में अपनी पत्नी रीना कोठारी के साथ मिलकर बच्ची के शव को कपड़े में बांधकर रात को फेंक दिया.

मामले में आरोपी माता-पिता गिरफ्तार

आरोपी माता-पिता ने पूरेघटना को अंजाम दिया. पुलिस ने प्रेस वार्ता में मामले का खुलासा किया और आरोपी माता-पिता को गिरफ्तार करते हुए घटना में प्रयुक्त फावड़े को जब्त कर लिया है. आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है. आरोपी माता-पिता पर पुलिस ने धारा 302,201,34 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here