Tuesday, October 4, 2022

BSP ने चलाया ऑपरेशन नटवरलाल: सेक्टर-6 में अवैध कब्जाधारक भागे; टीम ने ताला तोड़कर 9 मकान किए सील

More articles


भिलाईएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

मकान खाली कर समाज जब्त करते बीएसपी कर्मी

रिसाली में ऑपरेशन नसीब चलाकर 100 आवास खाली कराने के बाद बीएसपी टीम ने सेक्टर 6 में ऑपरेशन मिस्टर नटवरलाल चलाया है। शनिवार को की गई इस कार्रवाई के तहत बीएसपी के नगर सेवा विभाग के अधिकारियों ने 9 बेजा कब्जा मकानों को खाली कराया। अब तक इस अभियान के तहत इस सेक्टर में कुल 40 आवास को खाली करवाया जा चुका है।

शनिवार को सेक्टर 6 के 2D/51/6, 2E/51/6, 3C/52/6, 2A/52/6, 2B/52/6, 1C/Cross St-11/6, 1D/Cross St-11/6, 2C/Cross St-11/6, 7C/Cross St-11/6 आदि मकानों को खाली कराया गया। इन मकानों पर कुछ लोग बिना अलॉट कराए कब्जा करके रह रहे थे। जब बीएसपी की टीम कार्रवाई करने पहुंची तो सभी लोग मकान खाली करके वहां से भाग गए। इसके बाद टीम ने ताला तोड़ा और अंदर के सामान को बाहर निकाल कर जब्त किया। मकान को सील किया गया।

बेजा कब्जा मकान को सील करते बीएसपी कर्मी

बेजा कब्जा मकान को सील करते बीएसपी कर्मी

नहीं बख्शा जाएगा किसी को होगी निष्पक्ष कार्रवाई

बीएसपी अधिकारियों का कहना है कि भिलाई इस्पात संयंत्र का नगर सेवाये विभाग निष्पक्ष होकर कार्य कर रहा है। किसी भी अवैध कब्जेधारी को बख्शा नहीं जाएगा। दलालों की अवैध वसूली पूरी तरह से बंद हो गई है। सिविक सेंटर मार्केट, चायना मार्किट सहित ठेले वालों को संरक्षण देने के नाम पर गुण्डा टैक्स दलालों द्वारा वसूला जाता था। अब यह सब बंद हो गया है। इतना ही नहीं चार दलालों के ऊपर FIR भी दर्ज करवाई जा चुकी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest