Friday, September 30, 2022

BSP के 5 CGM बने कार्यपालक निदेशक: SAILने 30 CGM को बनाया एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर; सबसे अधिक नाम भिलाई स्टील प्लांट से

More articles


भिलाईएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

भिलाई स्टील प्लांट में पदोन्नति

सेल ने अपनी प्रमोशन लिस्ट जारी कर दी है। लिस्ट के मुताबिक सेल के 30 मुख्य महाप्रबंधक (सीजीएम) कार्यपालक निदेशक (ईडी) पद पर पदोन्नत किए गए हैं। इनमें भिलाई स्टील प्लांट (BSP) से सबसे अधिक 5 सीजीएम को प्रमोशन मिला है। जारी आदेश के तहत एमएम गद्रे बीएसपी के नए ईडी पी एंड ए होंगे। इससे पहले केके सिंह इस पद की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। सिंह का चयन डायरेक्टर पर्सनल के लिए हुआ है और केंद्र से क्लीयरैंस का इंतजार है।

जानकारी के मुताबिक सेल में ईडी पद पर प्रमोशन पाने लिए 12 से 14 जून को इंटरव्यू हुआ था। इस इंटरव्यू के बाद पदोन्नत होने वाले 30 अधिकारियों की लिस्ट बुधवार को जारी की गई है। लिस्ट में एसएमएस-3 के सीजीएम किंशुक भट्टाचार्या को दुर्गापुर, ओएचपी के सीजीएम बीएल चांदवानी को विश्वेश्वरैया स्टील प्लांट भेजा गया है। सीजीएम माइंस तपन सूत्रधार को बीएसपी में ईडी माइंस और सीजीएम फाइनेंस अशोक पंडा को ईडी फाइनेंस की जिम्मेदारी दी गई है।

18 जून तक चलेंगे अलग-अलग पदों के लिए इंटरव्यू

बीएसपी में अलग-अलग पदों पर पदोन्नति के लिए 18 जून तक इंटरव्यू होना है। अब तक यहां जीएम इंटरव्यू 9, 10 व 11 जून को और ई-3 से ई-4 यानी मैनेजर से सीनियर मैनेजर का इंटरव्यू 13 से 18 तारीख तक होना है। ये सभी इंटरव्यू ईडी वर्कर्स आफिस में चल रहे हैं। इस इंटरव्यू में करीब 150 अधिकारी शामिल हो रहे हैं। ई-3 से ई-4 ग्रेड के लिए कुल संख्या 236 बताई जा रही है। इसमें से 215 इंटरव्यू में शामिल होंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest