BPNL Recruitment 2022:भारतीय पशुपालन निगम लिमिटेड में निकली कई पदों पर भर्ती।

0
65


BPNL Recruitment 2022: भारतीय पशुपालन निगम लिमिटेड (BPNL) ने कुछ दिनों पहले कई पद पर भर्तियां निकाली थी. इनके लिए आवेदन प्रक्रिया काफी समय से चल रही है और अब अप्लाई करने की लास्ट डेट भी पास आ गई है. वे कैंडिडेट्स जो बीपीएनएल (BPNL Recruitment 2022) की इन भर्तियों के लिए आवेदन करने की योग्यता और इच्छा रखते हों, वे जल्द से जल्द अप्लाई कर दें. इन रिक्तियों के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट पास आ गई है.

BPNL Recruitment 2022 पद का विवरण।

बीपीएनएल की इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 2106 पद पर भर्ती की जाएगी. इसके तहत डेवलेपमेंट ऑफिसर, असिस्टेंट डेवलेपमेंट ऑफिसर, एनिमल अटेंडेंट, एनिमल हसबैंड्री एडवांस्मेंट सेंटर डायरेक्टर, डिजिटल मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव आदि के पद भरे जाएंगे.

BPNL Recruitment 2022: आवेदन कैसे करें?

बीपीएनएल के इन पद पर अप्लाई करने की लास्ट डेट 10 दिसंबर 2022 है. आवेदन के लिए केवल चार दिन का समय बाकी है. ये भी जान लें कि इन भर्तियों के लिए केवल ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है. किसी और माध्यम से किया गया आवेदन स्वीकार नहीं होगा. अप्लाई करने के लिए इस वेबसाइट पर जाएं – bhartiyapashupalan.com.

शैक्षिक योग्यता

इन रिक्तियों के लिए आवेदन करने के लिए शैक्षिक योग्यता पद के अनुसार अलग है. बेहतर होगा हर पद के बारे में डिटेल में जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस चेक कर लें. मोटे तौर पर इनके लिए दसवीं, बारहवीं, स्नातक पास और डिप्लोमा धारक कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं.

आयु सीमा

इनके लिए आयु सीमा 21 से 45 साल तय की गई है. आरक्षित श्रेणी को सरकारी नियमों के अनुसार आयु सीमा में छूट मिलेगी.

आवेदन शुल्क और सैलरी

आवेदन शुल्क भी पद के अनुसार अलग है. डेवलेपमेंट ऑफिसर डायरेक्टर पद के लिए शुल्क 945 रुपये है. असिस्टेंट डेवलेपमेंट ऑफिसर के लिए शुल्क 828 रुपये है. एनिमल अटेंडेंट के लिए 708 रुपये और बाकी पद के लिए 591 रुपये.

चयनित होने पर कैंडिडेट्स को महीने के 15,000 रुपये से लेकर 25,000 रुपये तक सैलरी मिलेगी. सेलेक्शन एप्टीट्यूड टेस्ट और इंटरव्यू के आधार पर होगा. डिटेल्स जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं.

यह भी पढ़ें:UP Government Job 2022:कम्यूनिटी हेल्थ ऑफिसर के 4000 पदों पर भर्ती। 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here