Tuesday, October 4, 2022

BJP का आरोप- राजस्थान के मंत्री के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की पर बनाया जा रहा दबाव

More articles


राजस्थान के मंत्री महेश जोशी (Rajasthan minister Mahesh Joshi) के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराने वाली लड़की पर केस वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है. इसका दावा रविवार को बीजेपी ने किया. भाजपा के राष्ट्रीय सूचना और प्रौद्योगिकी विभाग के प्रभारी अमित मालवीय ने ट्विटर पर कहा, अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot government) के मंत्री महेश जोशी के बेटे के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराने वाली लड़की पर बीती रात दिल्ली में हमला किया गया, उसके चेहरे पर केमिकल फेंका गया. उसपर केस वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है. मंत्री का बेटा फरार है, और लड़की एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती है. राहुल और प्रियंका कहां हैं?

पुलिस न्याय करेगी-मंत्री महेश जोशी
रोहित जोशी के खिलाफ दिल्ली में 23 वर्षीय महिला ने एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि, आरोपी ने एक साल से अधिक समय तक उसके साथ रेप किया. शिकायत में कहा गया है कि राजस्थान के सवाई माधोपुर में उसके साथ रेप किया गया. अपने बेटे के खिलाफ आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए महेश जोशी ने कहा, अटकलों के बजाय, पुलिस को अपना काम करने की अनुमति दी जानी चाहिए. मुझे यकीन है कि पुलिस न्याय करेगी, मामले की गहराई तक जाएगी और सच्चाई का पता लगाएगी.

Rajasthan में सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, GPF समेत इन मुद्दों पर CM Ashok Gehlot ने लिए बड़े फैसले

बचाने की कोशिश-गुलाब चंद कटारिया
इस बीच, राजस्थान में विपक्षी बीजेपी ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है. राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया ने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि राज्य सरकार आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है. यह कांग्रेस की संस्कृति है, जो ऐसे मामलों को छिपाने की कोशिश करती है.

Jodhpur News: SC-ST मामला दर्ज न करने के एवज में थानाधिकारी ने मांगी एक लाख की रिश्वत, ACB ने दलाल समेत आरोपी को किया गिरफ्तार



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest