Friday, September 30, 2022

Apple AirPods जल्द ही यूजर्स की फिजिकल एक्टिविटी को ट्रैक कर सकता है

More articles


Apple ने एक पेटेंट के लिए अर्जी दी है जो दिखाता है कि उसके AirPods मॉडल कैसे उपयोगकर्ताओं की शारीरिक गतिविधि पर नज़र रखने में सक्षम होंगे।

पोज़ डिटेक्शन के साथ वायरलेस ईयर बड सिस्टम”, एक नया पेटेंट एप्लिकेशन है जो AirPods के माध्यम से आपके मूवमेंट के विवरण को निर्धारित करने का प्रस्ताव करता है – AppleInsider की रिपोर्ट।

पेटेंट का प्रस्ताव है कि AirPods में उपयोगकर्ता की गतिविधियों के दौरान एक्सेलेरोमीटर माप जैसी अभिविन्यास जानकारी एकत्र करने के लिए सेंसर हो सकते हैं

पेटेंट आवेदन में कहा गया है, “ईयर बड्स में उपयोगकर्ता की गतिविधियों के दौरान एक्सेलेरोमीटर माप जैसी अभिविन्यास जानकारी एकत्र करने के लिए सेंसर हो सकते हैं।”

“एक मेजबान इलेक्ट्रॉनिक उपकरण कान की कलियों के साथ वायरलेस रूप से संचार कर सकता है और कान की कली प्रणाली का हिस्सा बन सकता है जो उपयोगकर्ता को हेड मूवमेंट रूटीन या अन्य व्यायाम दिनचर्या के उपयोगकर्ता प्रदर्शन का मूल्यांकन करते समय कोचिंग और फीडबैक प्रदान करता है।”

Apple द्वारा अपना अगला संस्करण लॉन्च करने की संभावना है एयरपॉड्स प्रो इस साल की दूसरी छमाही में और अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आगामी AirPods फिटनेस ट्रैकिंग क्षमताओं के लिए मोशन सेंसर से भरे होंगे।

दूसरी पीढ़ी के एयरपॉड्स प्रो में एक नया डिज़ाइन होगा और यह भी एक उन्नत चिप द्वारा संचालित होने की उम्मीद है जो सक्रिय शोर रद्दीकरण और अधिक सुधार जैसे उन्नत ऑडियो-संबंधित कार्यों को लाता है, जिसके परिणामस्वरूप बैटरी जीवन में सुधार होता है।

Apple के आपूर्तिकर्ता नए हाई-एंड AirPods के शिपमेंट के लिए तैयार हो रहे हैं।

दूसरी पीढ़ी के AirPods Pro दोषरहित ऑडियो समर्थन और एक चार्जिंग केस का समर्थन कर सकते हैं जो आपको इसे खोजने में मदद करने के लिए एक ध्वनि बनाता है।

न्यूज़लेटर्स के लिए साइन अप करें

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें और नवीनतम तकनीक, गेमिंग, स्टार्टअप, गाइड कैसे करें, डील और बहुत कुछ पर अपडेट कभी न चूकें।

अपने विज्ञापनों के साथ हमारे दर्शकों तक पहुंचें

TechGenyz पर विज्ञापन परिणाम देता है। अपना ब्रांड बनाएं, वेबसाइट ट्रैफ़िक बढ़ाएं, योग्य लीड जेनरेट करें, और हमारे दर्शकों के साथ कार्रवाई करें। अपने ब्रांड के लिए सही विज्ञापन समाधान चुनें।

अभी साथी





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest