Tuesday, October 4, 2022

Apple ने WatchOS 9 का किया खुलासा, जबरदस्त फीचर्स और नए वॉच फेस के साथ मचाएगा तहलका

More articles


WWDC 2022 (वर्ल्ड वाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस) के दौरान Apple ने कई नए प्रोडक्ट्स और सॉफ्टवेयर अपडेट की घोषणा की. उनमें से वॉचओएस 9 (WatchOS 9), एपल ऑपरेटिंग सिस्टम का लेटेस्ट रिपेटेशन भी शामिल है. वैसे तो मार्केट में कई लेटेस्ट फीचर और डिजाइन वाली धमाकेदार स्मार्टवॉच उपलब्ध हैं लेकिन एपल एक ऐसा ब्रांड है जिसमें सबके दिलों पर राज किया है. जब भी ब्रांड को नई धोषणा करता है तो सबकी नजरें उस पर अकट जाती हैं.

हाल ही में हुए WWDC 2022 के दौरान एपल ने अपनी न्यू ऑपरेटिंग सिस्टम की भी घोषणा की है. एपल अब वॉचओएस 9 (WatchOS 9) को जल्द रिलीज कर सकता है. ब्रांड का कहना है कि वॉचओएस 9 उन धावकों के लिए नए फीचर्स का एक सेट लाएगा, जो अपने परफॉर्मेंस को ट्रैक करने के लिए एपल वॉच ((Apple Watch)) को यूज करते हैं, जिसमें स्ट्राइड लेंथ, ग्राउंड कॉन्टैक्ट टाइम और वर्टिकल ऑसिलेशन शामिल हैं.

नए वॉच फेस:

वॉच में नए फेस को एड किया गया है जिनमें लूनर, मेट्रोपॉलिटन, एस्ट्रोनॉमी, प्लेटाइम जैसे नए फेस मिलेंगे. मौजूद वॉच के फेस में भी अपडेट मिलेंग. कलर और अन्य फीचर्स में भी सुधार किया गया है.

WatchOS 9 में 3 स्लीप स्टेज मिलेंगे:

एक रिपोर्ट के अनुसार ब्रांड का कहना है कि दुनियाभर के यूजर्स एपल वॉच को पसंद करते हैं क्योंकि उन्हें अपने पसंदीदा लोगों से जुड़े रहने, दिन भर एक्टिव रहने और अपने स्वास्थ्य का बेहतर तरीके से मैनेज करने में मदद मिलती है. एपल वॉच (Apple Watch) का उपयोग करने वाले स्विमर्स के लिए किकबोर्ड डिटेक्शन को एड किया गया था. एपल वॉच का यूज करके स्लीप ट्रैकिंग को और भी बेहतर बनाने के लिए कई प्रकार के स्लीप स्टेज भी एड किए गए हैं, जिन तीन कैटेगरी में ट्रैक की गई नींद को बांटा जाएगा, वे आरईएम, कोर या गहरी नींद होंगी.

वॉच में मेडिकेशन फीचर:

मेडिकेशन फीचर में भी कई सुधार किए गए, जिसमें एपल ने कस्टम शेड्यूल बनाने की क्षमता को एड करने का दावा किया है. नए एपीआई भी पेश किए गए, जिसका मतलब है कि आपके पसंदीदा ऐप में नए अपडेट आने वाले हो सकते हैं. इसका मतलब यह है कि एपल द्वारा खुद की गई घोषणाएं नहीं हैं. आने वाले महीनों में आप उम्मीद कर सकते हैं कि आपकी घड़ी में कई नई सुविधाएं एड की जाएंगी, तो किसी भी अपडेट के लिए बने रहें.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest