Sunday, October 2, 2022

Ambedkar Nagar पुलिस का बड़ा एक्शन, बवाल का मास्टरमाइंड फराज इमाम समेत 26 लोग गिरफ्तार

More articles


UP News: अंबेडकरनगर (Ambedkar Nagar) के तलवापार टांडा में जुमे की नमाज के बाद हुए प्रदर्शन और बवाल मामले में पुलिस ने इसके मास्टरमाइंड की शिनाख्त कर ली है. पुलिस ने घटना के मास्टरमाइंड फराज इमाम (Mastermind Faraz Imam) को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने घटना में कल से लेकर अब तक 26 लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि अन्य की तलाश जारी है. पुलिस का कहना है कि फिलहाल हर पहलुओं की जांच कर रही है. 

न्यूज देखकर युवाओं को भड़काया

दरअसल, कल अलीगंज के तलवापार टांडा स्थित मस्जिद में जुमे की नमाज अदा करने के बाद लोग अपने घर चले गए. नमाजियों में आरोपी फराज इमाम भी शामिल था. घर लौटने के बाद उसने टीवी पर प्रयागराज, सहारनपुर और लखनऊ में हिंसक प्रदर्शन की खबरें देखी. समाचार देखने के बाद फराज इमाम ने कुछ युवाओं को इकठ्ठा किया और उन्हें भड़काने लगा. इसके बाद 20-25 लड़कों को लेकर फराज इमाम ने जुलूस निकाल लिया.

Uttarakhand News: ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल परियोजना पर निर्माण कार्य में तेजी, 67 किमी सुरंग बनकर तैयार

पुलिस ने समय रहते लिया एक्शन

वहीं, मौके पर मौजूद पुलिस के जवानों ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो फराज और उसके साथियों ने नारेबाजी शुरू कर दी और फिर पुलिस पर पत्थर बरसाए. इस दौरान पुलिस के जवानों ने बलप्रयोग कर स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास किया. पुलिस की सक्रियता के कारण बड़ी घटना होने से टल गई. पुलिस ने फिलहाल पूरे मामले में फराज इमाम सहित 26 लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना को लेकर अलीगंज थाने में  50 से 60 लोगों पर कई संगीन धाराओं में केस दर्ज किया गया है. इनमें 35 नामजद आरोपी हैं. इलाके में स्थिति फिलहाल शांतिपूर्ण बनी हुई है.

ये भी पढ़ें –

Noida Supertech Twin Tower: गिराने से पहले काले रंग के फाइबर से ढका जा रहा है सुपरटेक ट्विन टावर, जानिए- वजह



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest