Friday, September 30, 2022

Amazfit ZEPP E स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, फीचर्स और डिजाइन देख हटेगी नहीं इससे नजर

More articles


Xiaomi सपोर्टेड वियरेबल टेक्नो फर्म Huami ने Amazfit ZEPP E को भारत में अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच के रूप में लॉन्च किया है. डिवाइस सर्कल और स्क्वायर डायल दोनों वेरिएंट में उपलब्ध.है. यह सात दिनों तक की बैटरी लाइफ, 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग और SpO2 डिटेक्शन ऑफर करता है.

Amazfit कई प्रोडक्ट लॉन्च करने के साथ इंडियन वियरेबल मार्केट में अपना नाम मजबूत करने का प्रयास कर रहा है. इस महीने की शुरुआत में ब्रांड ने GTS 2 (न्यू एडिशन) पेश किया था. अब यह ZEPP E स्मार्टवॉच लेकर आया है. इसका उद्देश्य उन यूजर्स के लिए है जो नए जमाने के फीचर्स के साथ वियरेबल, वाटर रिजेस्टेंट और अच्छी बैटरी लाइफ की तलाश में हैं.

Amazfit ZEPP E स्मार्टवॉच में डिस्प्ले:

Amazfit ZEPP E में स्टेनलेस स्टील बैक और कर्व्ड स्क्रीन के साथ वाटर-रेसिस्टेंट बॉडी है. लियरेबल स्पोर्ट्स एक 1.28-इंच (राउंड) या 1.65-इंच (स्क्वायर) AMOLED स्क्रीन 326ppi और 341ppi पिक्सेल डेंसिटी के साथ हमेशा ऑन-डिस्प्ले सपोर्ट करता है. यह दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध जिसका नाम मैटेलिक ब्लैक (स्क्वायर) और शैम्पेन गोल्ड (राउंड) है.

Amazfit ZEPP E में 87 स्पोर्ट्स मोड:

Amazfit ZEPP E 87 स्पोर्ट्स मोड प्रदान करता है, जिसमें 11 प्रोफेशनल मोड जैसे रनिंग, ट्रेडमिल, साइकलिंग, क्लाइम्बिंग, ट्रेल रनिंग और स्कीइंग शामिल हैं. यह हार्ट रेट और SpO2 मॉनिटरिंग के साथ-साथ स्लीप ट्रैकिंग की सुविधा भी देती है.

डिवाइस में 188mAh की बैटरी:

Amazfit ZEPP E Android और iOS डिवाइस से कनेक्ट करने के लिए ब्लूटूथ 5.0 LE को सपोर्ट करता है. यह 188mAh की बैटरी से लैस है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह सामान्य उपयोग के साथ सात दिनों तक की बैटरी लाइफ देती है. स्मार्टवॉच में एक एक्टिविटी इंटेलिजेंस फंक्शन, एक लीनियर वाइब्रेशन मोटर भी है और इसमें 50 मीटर तक वाटर रेजिस्टेंट है.

Amazfit ZEPP E की कीमत:

Amazfit ZEPP E की कीमत भारत में 8,999 रुपये रखी गई है. यह Amazon और Amazfit India की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए देश में उपलब्ध है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest