Tuesday, October 4, 2022

Accident News Bilaspur:आधी रात नेहरू चौक पर सड़क हादसाना पुलिस ना यातायात के जवान

More articles


Publish Date: | Fri, 01 Jul 2022 12:49 PM (IST)

बिलासपुर। नेहरू चौक पर गुरुवार की रात 11.45 बजे तेज रफ्तार हाइवा ने जाइलो कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार चालक को चोटे आई। वहीं, वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के बाद हाइवा का चालक रायपुर रोड की ओर भाग निकला। शहर के सबसे व्यस्त चौक में हादसे के दौरान पुलिस या यातायात के जवान मौजूद नहीं थे।गुरुवार की रात जाइलो कार का चालक नरेश उसलापुर की ओर से आ रहा था। नेहरू चौक के पास रतनपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार हाइवा के चालक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इसमें जाइलो के सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

वहीं, कार करीब 20 मीटर तक घसीटती रही। हादसे के बाद हाइवा का चालक वहां से भाग निकला। हादसे के एक घंटे बाद तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंच पाई। आसपास बस का इंतजार कर रहे लोगों ने किसी तरह धक्का देकर क्षतिग्रस्त कार को किनारे किया। इसके बाद भी पुलिस नेहरू चौक में नहीं पहुंच पाई थी।

खुद से पांच साल बड़ी युवती को शादी का झांसा देकर किया दुुष्कर्म

सिविल लाइन क्षेत्र में 19 साल के युवक ने अपने से पांच साल बड़ी युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। इसके बाद वह शादी से इन्कार करने लगा। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। सिविल लाइन क्षेत्र में रहने वाली 24 वर्षीय युवती ने दुष्कर्म की शिकायत की है। पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया कि एक साल पहले उसकी पहचान कस्तूरबा नगर में रहने वाले गोपाल यादव(19) से हुई।

युवक ने उसे जीवन भर साथ देने का वादा कर शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद वह युवती से शादी करने की बात कहते हुए शारीरिक संबंध बनाते रहा। बाद में उसने शादी करने से इन्कार करते हुए बातचीत बंद कर दी। युवती ने उससे संपर्क करने की कोशिश की तो वह शादी से मुकर गया। युवती ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest