AAI Recruitment 2022:AAI में बंपर पद पर चल रही है भर्ती, जल्दी करें अप्लाई, लाखों में होगी सैलरी।

0
21

AAI Recruitment 2022: भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण ने कुछ समय पहले जूनियर एग्जीक्यूटिव के बंपर पद पर भर्ती निकाली थी. इन के लिए आवेदन की प्रक्रिया काफी समय से चल रही है और अब कुछ ही दिनों में अप्लाई करने की लास्ट डेट भी आने वाली है. वे कैंडिडेट्स जो इच्छुक होने के बावजूद किसी वजह से अब तक अप्लाई न कर पाए हों, वे जल्द से जल्द फॉर्म भर दें. इन पद पर अप्लाई करने की लास्ट डेट 21 जनवरी 2023 है. जानते हैं अन्य जरूरी डिटेल.

AAI Recruitment 2022:आवेदन संबंधी जरूरी डिटेल पढ़ें यहां

एएआई की इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से जूनियर एग्जीक्यूटिव के कुल 596 पद पर भर्ती की जाएगी.

आवेदन केवल ऑनलाइन होंगे. ऐसा करने के लिए कैंडिडेट्स को एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा जिसका पता ये है – aai.aero.

ये भी जान लें कि इन रिक्तियों के लिए आवेदन करने के लिए कैंडिडेट का गेट परीक्षा पास होना भी जरूरी है. अन्य डिटेल जानने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जा सकते हैं.

एएआई में निकली 596 कनिष्ठ कार्यकारी भर्ती का विवरण इस प्रकार है. कुल वैकेंसी में से 62 पद जूनियर एक्जीक्यूटिव (इंजीनियरिंग-सिविल), 28 जूनियर एक्जीक्यूटिव (इंजीनियरिंग-इलेक्ट्रिकल), 440 जूनियर एक्जीक्यूटिव (इलेक्ट्रॉनिक्स) और 10 जूनियर एक्जीक्यूटिव (आर्किटेक्चर) के लिए हैं.

इन पद पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट की आयु 27 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए. उम्र की गिनती 21 जनवरी 2023 से की जाएगी.

आरक्षित श्रेणी को ऊपरी आयु सीमा में छूट मिलेगी. अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट का साल 2020, 2021 या 2022 की गेट परीक्षा पास करना अनिवार्य है.

इन पद पर सेलेक्ट होने पर कैंडिडेट को महीने के 40,000 रुपये से लेकर 1,40,000 रुपये तक सैलरी मिल सकती है.

अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट को 300 रुपये शुल्क देना होगा. एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी और महिला कैंडिडेट्स को शुल्क नहीं देना है.

 

नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें. अप्लाई करने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर जाएं.  

यह भी पढ़ें:

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here