Tuesday, October 4, 2022

6 जीबी तक की रैम और 3 कैमरे के साथ लॉन्च हुआ ये स्मार्टफोन, कीमत 7499 रुपये

More articles


किफायती स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी टेक्नो ने भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. यह एक सस्ता स्मार्टफोन टेक्नो स्पार्क 8C है. सबसे खास बात यह है कि यह स्मार्टफोन वर्चुअल रैम के साथ आता है. मतलब इस फोन में 3जीबी की रैम दी गई है. इसके अलावा इसमें 3 जीबी की ही वर्चुअल रैम दी गई है. मतलब आपको सस्ते में 6 जीबी तक रैम का ऑप्शन है. 

फोन में ऑक्टाकोर यूनीसोक टी606 चिपसेट दिया गया है. इसमें 64 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है. इसकी इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. यह फोन गूगल के एंड्रॉयड 11 बेस्ड HiOS v7.6 पर काम करता है. 

टेक्नो स्पार्क 8C में 6.6 इंच गी फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है. इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 89.3 प्रतिशत का है. कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 13 मेगापिक्सल का एआई का कैमरा दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है. यह स्मार्टफोन डायमंड ग्रे, आयरिश पर्पल, मेजेंट ब्लैक और टर्किस सायन कलर में आता है. 

फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. यह फोन 4जी नेटवर्क सपोर्ट के साथ आता है. यह 5जी फोन नहीं है. कीमत की बात करें तो इसे 7499 रुपये के इंट्रोडक्टरी प्राइस पर लॉन्च किया गया है. जिसकी जानकारी खुद कंपनी ने शेयर की है. हालांकि कंपनी ने इस बात की जानकारी नहीं की है कि यह ऑफर कब तक चलेगा. इसे 24 फरवरी से अमेजन से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: व्हाट्सऐप पर ‘रेड हार्ट’ वाला इमोजी भेजना आपके लिए हो सकता है खतरनाक, जानिए क्यों

यह भी पढ़ें: इंस्टाग्राम के नए क्विक शेयर फीचर को कैसे करना है यूज, जानिए पूरा प्रोसेस



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest