Tuesday, October 4, 2022

50 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘जुग जुग जियो’, छठे दिन का ये रहा कलेक्शन

More articles


Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection Day 6: वरुण धवन (Varun Dhawan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani), नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) ने बॉक्स ऑफिस पर 6 दिन पूरे कर लिए हैं. फिल्म ने वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन किया लेकिन आगे बढ़कर कमाई की रफ्तार धीमी हो गई. अब ‘जुग जुग जियो’ के छठे दिन का कलेक्शन भी आ गया है. फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने फिल्म के छठे दिन के कलेक्शन की जानकारी साझा की है. ‘जुग जुग जियो’ छठे दिन 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. 

‘जुग जुग जियो’ कलेक्शन

‘जुग जुग जियो’ फिल्म ने छठे दिन यानि बुधवार को 3.97 करोड़ रुपये की कमाई कर 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. फिल्म की 6 दिन की कुल कमाई अब 50.24 करोड़ रुपये हो गई है. ‘जुग जुग जियो’ ने जहां शुक्रवार यानि पहले दिन 9.28 करोड़ रुपये की कमाई की थी, तो वहीं शनिवार को फिल्म ने 12.55 करोड़ रुपये कमाए. रविवार को इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भारी उछाल देखने को मिला था और फिल्म ने 15.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसी के बाद से फिल्म के कलेक्शन में तेजी से गिरावट शुरू हो गई. फिल्म ने सोमवार को 4.82 रुपये की कमाई की और मंगलवार को इस फिल्म ने 4.52 करोड़ रुपये ही कमाए.


 

50 करोड़ के क्लव में शामिल हुई फिल्म: 

आपको बता दें ‘जुग जुग जियो’ एक फैमिली ड्रामा कॉमेडी फिल्म है जिसका निर्देशन राज मेहता ने किया है. करण जौहर ने फिल्म के प्रोड्क्शन की कमान संभाली है. वरुण धवन, कियारा आडवाणी के साथ फिल्म में अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोहली नजर आ रहे हैं.

बता दें फिल्म की कुल प्रोडक्शन कॉस्ट 85 करोड़ रुपये है जिसमें से 50 करोड़ रुपये की कमाई फिल्म ने कर ली है. आने वाले वीकेंड पर ‘जुज जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) अच्छा कलेक्शन करेगी ऐसा फिल्म समीक्षकों का अनुमान है. अब देखना होगा क्या फिल्म के कलेक्शन में आगे चलकर उछाल आता है या इसी गिरावट के साथ फिल्म सिनेमाघरों से रुख्सत ले लेती है. 

ये भी पढ़ें:

Mike Tyson B’Day: अनन्या पांडे, करण जौहर से लेकर ‘लाइगर’ की पूरी टीम ने इस खास अंदाज में माइक टायसन को किया बर्थडे विश, वीडियो वायरल

R Madhavan को प्रैंक करना पड़ा भारी, पत्नी के साथ की ये तस्वीर भेजने को लेकर हुए साले के गुस्से का शिकार!

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest