Friday, September 30, 2022

‘3 महीने से मेरा दिमाग खा रहे थे, अब खुश’, बेटे रणबीर से मिलते ही नीतू कपूर ने कही ये बात

More articles


Paparazzi Congratulating Dad To Be Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर इन दिनों प्रोफेशनल ही नहीं पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं. जहां एक तरफ वह अपनी आगामी फिल्म शमशेरा को लेकर सुर्खियों में हैं, तो वहीं दूसरी ओर जल्द अपने पापा बनने की खबर को लेकर छाए हुए हैं. हाल ही में वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए डांस दीवाने (Dance Deewane Juniour) के सेट पर दिखाई दिए, जहां उनकी मुलाकात उनकी मां और एक्ट्रेस नीतू कपूर से भी हुई. अपने बेटे से मिलते ही उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जो फिल्हाल चर्चा में आगया है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आई है, जिसमें नीतू कूपर (Neetu Kapoor) अपने बेटे रणबीर कपूर को गले लगाती नजर आ रही हैं. अपनी फिल्म शमशेरा के लिए डांस दीवाने के सेट पर पहुंचे रणबीर को लेकर पैपराजियों ने नीतू कपूर को देखते ही कहा ‘देखिए कौन आया है’. वीडियो में अभिनेत्री उन्हें वहां पाकर बेहद खुश दिखाई देती हैं. इसके बाद वह पैपराजियों की ओर पलट कर कहती हैं कि, ‘3 महीने से मेरा दिमाग खा रहे थे, अब खुश’.




अब उन्होंने रणबीर से मिलती ही ऐसा क्यों कहा, तो आपको बता दें कि यह माजरा रणबीर और आलिया दोनों से जुड़ा है. जैसा कि सभी जानते हैं, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के मम्मी पापा बनने की खबर जब से सामने आई है, तभी से सोशल मीडिया पर बस इसी के चर्चे हैं. बधाईयों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं दादी बनने वाली नीतू कपूर को भी लगातार बधाईयां मिल रही हैं. पैपराजी आए दिन उन्हें डांस दीवाने के सेट पर स्पॉट करते हैं और उनसे कई सवाल करते हैं. ऐसे में जब खुद रणबीर वहां मौजूद दिखे तो नीतू कपूर ने सभी से कहा कि ‘अब पूछो इनसे जो पूछना है’. सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रही है.

आलिया भट्ट ने पोस्ट के जरिए दी थी जानकारी
बीते 14 अप्रैल को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Alia Pregnancy) शादी के बंधन में बंधे हैं. वहीं शादी के तीन बाद ही आलिया भट्ट ने अपनी सोनोग्राफी की एक झलक दिखाकर लिखा था ‘हमारा बेबी जल्द आ रहा है’. वहीं इस खबर के बाद रणबीर (Ranbir Kapoor) पहली बार मीडिया के सामने आए हैं, जहां सभी ने उन्हें शुभकामनाएं दीं और इस तरह फैंस आखिरकार एक्टर की खुशी उनके चेहरे पर देख सके.

यह भी पढ़ें- KL Rahul से शादी की खबरों पर अथिया शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, कही हैरान करने वाली बात

BTS बैंड पर बनने जा रही है डॉक्यूमेंट्री, डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर होगी स्ट्रीम





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest