Tuesday, October 4, 2022

3 ईडियट्स में इरफान खान भी आने वाले थे नज़र, निभाते ये खास किरदार

More articles


Irrfan Khan 3 idiots Role: राजकुमार हिरानी के निर्देशन में साल 2009 में आई फिल्म 3 ईडियट्स (3 idiots) ने दर्शकों के दिलों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक खूब कमाल दिखाया था और वर्ल्ड वाइड 400 करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस किया था. इस फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan), करीना कपूर (Kareena Kapoor), शरमन जोशी (Sharman Joshi) और आर माधवन दिखे थे. हालांकि बता दें, इस फिल्म में दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) भी नज़र आने वाले थे.

इस किरदार में दिखने वाले थे इरफान

दरअसल, फिल्म में बोमन ईरानी (Boman Irani) भी थे, जिन्होंने कॉलेज के डीन का रोल प्ले किया था, जिसे लोग प्यार से वायरस बुलाते थे. हालांकि आपको जानकर हैरानी होगी कि बोमन ईरानी ने भले ही ये रोल किया था, लेकिन वो चाहते थे कि इस किरदार को इरफान खान (Irrfan Khan) निभाए. इसके लिए बोमन ने फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी से बात भी की थी.

इस कारण फिल्म में नहीं लिए गए थे इरफान

एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड हंगामा से बातचीत करते हुए बोमन ईरानी ने बताया था कि मैं चाहता था कि मेरे बदले इरफान को वायरस के रोल के लिए लिया जाए, क्योंकि उन्होंने अपने सभी किरदारों को बखूबी निभाया है. आगे ईरानी ने बताया था कि मैंने इसको लेकर राजकुमार ईरानी से बात भी की थी, लेकिन उनका कहना थी कि इरफान इस रोल के लिए थोड़ा छोटा है. तो फिर मैंने राजू को कहा कि क्या मैं तुम्हें बूढ़ा लगता हूं.

बहरहाल, वायरस के रोल में बोमन ईरानी ने भी बखूबी काम किया था. वहीं अगर बात करें इरफान की करें, तो वो आज भले ही हम सबके बीच नहीं हैं, लेकिन उन्होंने भी पान सिंह तोमर और बिल्लू जैसे कई यादगार किरदार दिए हैं.

ये भी पढ़ें- R Madhavan Trolled: देश की गलत जनसंख्या बताने को लेकर ट्रोल हो रहे थे माधवन, एक्टर की ट्रोल्स की बोलती बंद!

Kiara Advani Vacation: ‘जुग जुग जियो’ की सफलता के बाद वेकेशन मनाने निकलीं कियारा आडवाणी, शेयर की तस्वीर



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest