Friday, September 30, 2022

11केवी तार की चपेट में आया हाईवा चालक: विद्युत लाइन के नीचे खड़ी गाड़ी में आया करंट; छूने पर ड्राइवर भी बुरी तरह से झुलसा

More articles


जांजगीर-चांपाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

हाईवा में आया करंट, ड्राइवर झुलसा।

जांजगीर-चांपा जिले के ग्राम बिरगहनी में बुधवार को क्रशर खदान में एक हाईवा चालक 11केवी तार की चपेट में आ गया। हादसे में वो गंभीर रूप से झुलस गया है। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखकर बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। घटना जांजगीर थाना क्षेत्र की है। हाईवा ड्राइवर खिलावन सूर्यवंशी ग्राम पीसोद का रहने वाला है।

जानकारी के मुताबिक, मां शारदा क्रशर खदान में आज सुबह साढ़े 9 बजे हाईवा चालक खिलावन सूर्यवंशी (25 वर्ष) पहुंचा। वो हाईवा को मेंटेनेंस के लिए चेक कर रहा था। हाईवा 11केवी विद्युत लाइन के नीचे खड़ा था। जब ड्राइवर ने उसके ट्रॉले को ऊपर उठाया, तो वो तार से टकराने लगा, इससे गाड़ी में भी करंट आने लगा। इसी दौरान जब ड्राइवर खिलावन सूर्यवंशी ने हाईवा के पार्ट को चेक करने के लिए छुआ, तो वो भी करंट की चपेट में आ गया।

बुरी तरह से झुलस गए ड्राइवर को बिलासपुर रेफर किया गया।

बुरी तरह से झुलस गए ड्राइवर को बिलासपुर रेफर किया गया।

हाईवा चालक करीब 5 मिनट तक करंट आ रही गाड़ी में चिपका रहा। जैसे ही क्रशर खदान में काम कर रहे लोगों ने ये देखा, उन्होंने तुरंत बिजली बंद करवाई। लेकिन तब तक हाईवा चालक बुरी तरह झुलस गया था। वो जमीन पर गिरकर छटपटाने लगा। खबर मिलने पर पहुंची 108 एंबुलेंस उसे लेकर जिला अस्पताल जांजगीर-चांपा आई। यहां उसे प्राथमिक इलाज देकर बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। झुलसने से चालक की चमड़ी भी निकल गई है। क्रशर खदान संचालक का नाम अजय झाझडिया है। फिलहाल पुलिस में मामला दर्ज नहीं करवाया गया है। वहीं खदान संचालक कुछ भी कहने को तैयार नहीं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest