Tuesday, October 4, 2022

हापुड के पॉश एरिया में गंदगी देख भड़के मंत्री, अधिकारियों को जमकर लगाई फटकार

More articles


UP News: उत्तर प्रदेश की सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के निर्देश पर यूपी के जनपदों में मंत्री दौरा करने निकले हैं. जहां जनपदों की समीक्षा की जा रही है. इसी क्रम में बुधवार को राज्य मंत्री दिनेश खटीक (Dinesh Khatik) और अल्पसंख्यक राज्य मंत्री दानिश अंसारी (Danish Azad Ansari) समीक्षा बैठक करने जनपद हापुड़ (Hapur) पहुंचे. जहां ग्राम अच्छेजा स्थित प्राइमरी स्कूल में राज्यमंत्री दिनेश खटीक ने बच्चों से बात की.

अधिकारियों का दावा
उसके बाद हापुड़ के पॉश एरिया कहे जाने वाले रेलवे रोड पर नगर पालिका परिषद की सफाई व्यवस्था का भी जायजा लिया. नगर पालिका के अधिकारियों का दावा था कि मानसून आने से पहले ही शहर के नालों की सफाई करा देंगे. जिससे कहीं भी जलभराव की स्थिति न होने पाये. 

Pallavi Patel News: सपा MLA पल्लवी पटेल की तबीयत बिगड़ी, ICU में भर्ती, ब्रेन हेमरेज की आशंका

क्या बोले अधिकारी?
लेकिन दूसरी तरफ राज्य मंत्री दिनेश खटीक ने जब नगर की सफाई व्यवस्था की जांच की तो देखा कि नाले गंदगी से अटे पड़े हैं. गंदगी का ढेर सड़क पर लगा पड़ा है. इस पर उन्होंने नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी संजय गौतम से बात की. उन्होंने बताया, “सर 3 दिन पहले यहां पर सफाई हुई थी. 

मंत्री ने जमकर लताड़ा 
इस पर राज्य मंत्री दिनेश खटीक नाराज होकर बोले कि यह 3 दिन की सफाई तो नहीं लग रही है. उन्होंने अधिशासी अधिकारी को जमकर लताड़ा. वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए राज्य मंत्री दिनेश खटीक और अल्पसंख्यक राज्यमंत्री दानिश अंसारी ने सरकार की उपलब्धियों के बारे में विस्तार पूर्वक बताया.

ये भी पढ़ें-

Kanpur News: उदयपुर में कन्हैयालाल के कत्ल का है कानपुर से कनेक्शन! कई जगह लगे थे डोनेशन बॉक्स



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest