Friday, September 30, 2022

हमारे पास एक नया राष्ट्रीय क्रश है। यह साईं पल्लवी है

More articles


साईं पल्लवी के समर्पण और कड़ी मेहनत ने सभी को प्रभावित किया है। हाल ही में, यह पता चला था कि विराट पर्व में उनकी भूमिका के लिए, साईं पल्लवी ने दो दिनों के लिए उपवास किया था। सोशल मीडिया पर इस खबर के शेयर होने के बाद सभी ने एक्ट्रेस की तारीफ करनी शुरू कर दी और उन्हें नेशनल क्रश कहने लगे. अब तक, पुष्पा: द राइज़ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना उनके प्रशंसकों द्वारा उन्हें प्यार से राष्ट्रीय क्रश कहा जाता था और अब, हमारे पास एक नया राष्ट्रीय क्रश है।

प्रशंसकों को प्रभावित करने वाली एक और बात यह थी कि साईं पल्लवी ने फिल्म के लिए कन्नड़ भाषा सीखी थी। उन्होंने डायलॉग्स को खुद डब किया है।

विराट पर्व में राणा दग्गुबाती के साथ साईं पल्लवी नजर आएंगी। यह एक नायिका केंद्रित फिल्म है और हर कोई साईं पल्लवी के नो-ग्लैम अवतार को देखने का इंतजार कर रहा है। फिल्म कथित तौर पर वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है जो 1990 के दशक में तेलंगाना में नक्सली आंदोलन के दौरान हुई थी।

एक कठिन भूमिका चुनने के बारे में बात करते हुए, साईं पल्लवी ने बताया हिन्दू, “मैंने सहज रूप से और व्यक्तित्व की भावना के साथ परियोजनाओं को चुना। मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए वास्तव में स्क्रिप्ट पसंद करने की जरूरत है। जब लोग मेरे काम को पसंद करते हैं, तो यह एक मान्यता बन जाता है। मैंने कुछ इंडी फिल्में देखने का आनंद लिया है और इस परियोजना में वह जीवंतता थी।”

विराट पर्वम का निर्देशन उडुगुला वेणु ने किया है और इसमें नंदिता दास, प्रियामणि, जरीना वहाब, ईश्वरी राव, साईचंद और राहुल रामकृष्ण भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 17 जून को रिलीज होगी। फिल्म को दग्गुबाती सुरेश बाबू और सुधाकर चेरुकुरी ने प्रोड्यूस किया है।

सई पल्लवी ने 2015 में मलयालम फिल्म प्रेममम से अभिनय की शुरुआत की। यह 2018 में था जब उन्होंने फिल्म दीया के साथ तमिल में अपनी शुरुआत की। साईं पल्लवी को आखिरी बार लव स्टोरी में नागा चैतन्य के साथ देखा गया था।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest