Friday, September 30, 2022

स्मार्ट ने कीस्टोन लॉन्च किया – वैश्विक सेवानिवृत्ति समस्या को हल करने के लिए एक नया प्रौद्योगिकी मंच – आज की सुर्खियां

More articles


लंडन-()-स्मार्ट, अग्रणी वैश्विक सेवानिवृत्ति प्रौद्योगिकी प्रदाता, ने 62 ट्रिलियन अमेरिकी डॉलर के सेवानिवृत्ति बचत क्षेत्र में क्रांति लाने के लिए एक नया प्रौद्योगिकी मंच कीस्टोन बाय स्मार्ट लॉन्च किया है।

कीस्टोन पहले से ही यूके में स्मार्ट पेंशन के मास्टर ट्रस्ट का आधार है, जिसके पास अकेले प्रबंधन के तहत £2 बिलियन से अधिक की संपत्ति है। प्लेटफ़ॉर्म में 1 मिलियन से अधिक बचतकर्ता और 70,000 कॉर्पोरेट योजनाएं हैं, और दुनिया भर के वित्तीय संस्थानों के साथ साझेदारी में कई अतिरिक्त सेवानिवृत्ति बचत समाधानों को भी सक्रिय रूप से शामिल कर रहा है। ये साझेदारियां कीस्टोन को निकट भविष्य में 8 मिलियन से अधिक लोगों की सेवा करने की संभावना प्रदान करती हैं।

करोड़ों लोगों की सेवा करने की क्षमता के साथ, कीस्टोन बाय स्मार्ट को अब वैश्विक सेवानिवृत्ति उद्योग में कॉर्पोरेट और सार्वजनिक क्षेत्र के ग्राहकों के लिए पेश किया जाएगा। एक सेवा के रूप में इसका प्लेटफॉर्म (PaS) राष्ट्रीय और क्षेत्रीय सरकारों, बैंकों, पेंशन प्रदाताओं, परिसंपत्ति प्रबंधकों, व्यापार संघों और आत्मीयता समूहों को उपलब्ध कराया जाएगा।

सिंगल ग्लोबल कोड बेस पर काम करने वाला एक लचीला, फुर्तीला और क्लाउड-नेटिव प्लेटफॉर्म, कीस्टोन बड़े डेटा माइग्रेशन के लिए मौलिक दक्षता भी लाता है – जिसका अर्थ है कि समेकन और एम एंड ए प्रोजेक्ट्स जो पहले लीगेसी सिस्टम का उपयोग करते हुए वर्षों लगते थे, अब हफ्तों या दिनों में भी संभव हैं।

कीस्टोन की शुरुआत स्मार्ट द्वारा मेलबर्न को अपने नए ऑस्ट्रेलियाई मुख्यालय के घर के रूप में चुने जाने के कुछ दिनों बाद हुई है, जिसका स्वागत विक्टोरिया के आर्थिक विकास मंत्री टिम पलास ने किया था। यह कदम ऑस्ट्रेलिया में सेवानिवृत्ति आय वाचा के हालिया परिचय का अनुसरण करता है, जो उनकी सेवानिवृत्ति आय रणनीतियों को डिजाइन करने में अधिक लचीलेपन के साथ सेवानिवृत्ति निधि प्रदान करना चाहता है।

कीस्टोन एक स्टैंडअलोन कार्यस्थल सेवानिवृत्ति बचत मंच के रूप में कार्य करता है, और पेरोल और एचआर प्रबंधन एकीकरण के साथ-साथ अन्य वित्तीय सेवाओं और सेवानिवृत्ति सॉफ्टवेयर के साथ इंटरऑपरेबल है। मौजूदा पेंशन सेवाओं के उपयोगकर्ता भी कीस्टोन की तकनीक को मूल रूप से ले सकते हैं, जिससे नियोक्ताओं और कर्मचारियों दोनों के लिए समय और धन की बचत होती है।

कीस्टोन की बहुमुखी प्रतिभा इसे दुनिया भर में विभिन्न सेवानिवृत्ति बचत प्रणालियों पर लागू करती है। इसे तेजी से बदलते पेंशन कानून के साथ तालमेल बिठाने और किसी भी भाषा और किसी भी मुद्रा में बचतकर्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

लॉन्च के समय, कीस्टोन पहले से ही यूके के बाहर कई सेवानिवृत्ति बचत समाधानों को अधिकार देता है। इनमें अमेरिका के कई राज्यों में ऑटो नामांकन रोलआउट शामिल हैं; कार्यस्थल सेवानिवृत्ति बचत को सक्षम करने के लिए, बैंक ऑफ आयरलैंड समूह के हिस्से न्यू आयरलैंड एश्योरेंस के साथ काम करना; और दुबई के लिए कार्यस्थल बचत योजना पर ज्यूरिख के साथ साझेदारी।

Keystone by Smart के बारे में अधिक जानकारी यहां मिल सकती है एसएम कला की वेबसाइट

.

समूह के सीईओ और स्मार्ट के सह-संस्थापक एंड्रयू इवांस ने कहा:

“कीस्टोन बाय स्मार्ट वित्तीय सेवा संगठनों को अपने ग्राहकों और ग्राहकों को बेहतर और तेजी से सेवा देने में सक्षम बनाता है। यह बचतकर्ताओं को अपने पैसे से जुड़ने और वास्तविक समय में अपनी पेंशन का प्रबंधन करने की अनुमति देता है।

कीस्टोन कॉर्पोरेट और रणनीतिक निवेशकों की भी मदद करेगा, जो वैश्विक बाजार में दक्षता पैदा करने के अवसर देखते हैं, लेकिन पहले ऐसा करने के लिए उपकरण नहीं थे। हम तकनीकी रूप से खंडित उद्योग को सभी के लिए अधिक उपयोगकर्ता के अनुकूल बना रहे हैं। ”

विल वाईन, ग्रुप एमडी और स्मार्ट के सह-संस्थापक, ने कहा:

“हमारा अधिकांश उद्योग दशकों पुरानी तकनीक पर बनाया गया है, जो पूरे ग्रह में लाखों बचतकर्ताओं को रोकता है। यूके में ऑटो नामांकन क्रांति का नेतृत्व करने के हमारे अनुभव ने हमें इसे समझने में शुरुआती शुरुआत दी, और अब हमने दुनिया भर में बचतकर्ताओं और प्रदाताओं की सहायता के लिए एक मंच बनाया है।

“कीस्टोन बाय स्मार्ट हर जगह संगठनों के लिए पेंशन को आसान और सस्ता बनाता है। यह बचतकर्ताओं को सर्वश्रेष्ठ ई-कॉमर्स साइटों और ऑनलाइन बैंकिंग से अपेक्षित अनुभव भी देता है।”

स्मार्ट के निवेशकों और व्यापक फिनटेक उद्योग की प्रतिक्रिया बहुत सकारात्मक रही है। स्मार्ट के निवेशकों में लीगल एंड जनरल इनवेस्टमेंट मैनेजमेंट, जेपी मॉर्गन, द लिंक ग्रुप, बार्कलेज, नैटिक्सिस इन्वेस्टमेंट मैनेजर्स, क्रिसलिस इन्वेस्टमेंट्स, डीडब्ल्यूएस ग्रुप और फिडेलिटी इंटरनेशनल स्ट्रैटेजिक वेंचर्स शामिल हैं।

स्मार्ट में एक अन्य निवेशक, ऑक्टोपस ग्रुप के सीईओ और सह-संस्थापक साइमन रोजर्सन ने कहा:

“कीस्टोन प्रौद्योगिकी का एक अनूठा टुकड़ा है: फिनटेक दुनिया की नींद की दिग्गज कंपनी को बदलने में सक्षम मंच – $ 62 ट्रिलियन वैश्विक सेवानिवृत्ति बचत बाजार। यह एक ऐसा क्षेत्र है जहां संपूर्ण उद्योग दुनिया भर में सरकारों, वित्तीय सेवा संगठनों और उनके ग्राहकों और नागरिकों के लिए बेहतर परिणाम देने के लिए एक आधुनिक प्रौद्योगिकी मंच के लिए रो रहा है।

“आज मंच पर पहले से ही एक मिलियन से अधिक बचतकर्ता और निकट भविष्य में लाखों उपयोगकर्ताओं का समर्थन करने के लिए एक प्रक्षेपवक्र के साथ, कीस्टोन पेंशन और सेवानिवृत्ति के लिए उतना ही परिवर्तनकारी होगा जितना कि ऑक्टोपस एनर्जी का क्रैकेन प्लेटफॉर्म पहले से ही ऊर्जा के लिए रहा है।”

संपादकों के लिए नोट:

स्मार्ट . के बारे में

स्मार्ट एक वैश्विक बचत और निवेश प्रौद्योगिकी मंच प्रदाता है। इसका मिशन दुनिया भर में सेवानिवृत्ति, बचत और वित्तीय कल्याण को बदलना है।

सेवानिवृत्ति बचत और आय समाधान प्रदान करने के लिए सरकारों और वित्तीय संस्थानों (बीमाकर्ताओं, परिसंपत्ति प्रबंधकों, बैंकों, वित्तीय सलाहकारों सहित) के साथ स्मार्ट साझेदार जो डिजिटल, बीस्पोक और लागत प्रभावी हैं। यूके के अलावा, स्मार्ट संयुक्त राज्य अमेरिका, यूरोप, ऑस्ट्रेलिया और मध्य पूर्व में एक मिलियन से अधिक बचतकर्ताओं के साथ काम कर रहा है, जो प्लेटफॉर्म पर £4 बिलियन से अधिक की संपत्ति सौंप रहे हैं।

स्मार्ट 750 मजबूत वैश्विक टीम के साथ अपने ग्राहकों का समर्थन करता है।

लीगल एंड जनरल इनवेस्टमेंट मैनेजमेंट, जेपी मॉर्गन, लिंक ग्रुप, बार्कलेज, नैटिक्सिस इन्वेस्टमेंट मैनेजर्स, क्रिसलिस इन्वेस्टमेंट्स, डीडब्ल्यूएस ग्रुप, और फिडेलिटी इंटरनेशनल स्ट्रेटेजिक वेंचर्स स्मार्ट में सभी निवेशक हैं।

अधिक जानकारी के लिये कृपया यहां देखें Smart.co या www.smartpension.co.uk

सामग्री बिजनेस वायर द्वारा है। टुडे मीडिया की हेडलाइंस प्रदान की गई सामग्री या इस सामग्री से संबंधित किसी भी लिंक के लिए ज़िम्मेदार नहीं है। टुडे मीडिया की हेडलाइंस सामग्री की शुद्धता, सामयिकता या गुणवत्ता के लिए ज़िम्मेदार नहीं है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest