Wednesday, October 5, 2022

सैमसंग गैलेक्सी F13 इंडिया जल्द ही फ्लिपकार्ट पर फोन टीज के रूप में लॉन्च

More articles


सैमसंग गैलेक्सी F13 इंडिया लॉन्च जल्द ही हो सकता है क्योंकि फ्लिपकार्ट पर फोन को टीज किया गया है। टीज़र ने फोन के बारे में बहुत कुछ नहीं बताया है, सिवाय इसके कि इसमें इन्फिनिटी-वी डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। पिछले महीने स्मार्टफोन का स्केच सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर देखा गया था। टीजर इमेज में दिख रहा कैमरा प्लेसमेंट स्केच के अनुरूप है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि फोन एक रीब्रांडेड गैलेक्सी M13 हो सकता है जिसने मई में अपनी शुरुआत की थी।

सैमसंग गैलेक्सी F13 कथित तौर पर फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गया और इसके डिजाइन को बिट्स और टुकड़ों में प्रकट किया। फोन के ब्लू कलर वेरिएंट में आने की उम्मीद है, इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, और फ्रंट कैमरा रखने के लिए इन्फिनिटी-वी डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा। ए रिपोर्ट good सुझाव है कि फोन का एक रीब्रांडेड संस्करण हो सकता है गैलेक्सी एम13. अगर सही है, तो गैलेक्सी F13 में भी ऐसा ही हो सकता है गैलेक्सी M13 . के रूप में विनिर्देशों.

सैमसंग गैलेक्सी F13 था पहले देखा गया सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर जहां इसके कथित डिजाइन स्केच से पता चला है कि फोन पावर बटन, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, दो स्पीकर और 3.5 एमएम हेडफोन जैक में लगे फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है। यह भी था धब्बेदार गीकबेंच पर मॉडल नंबर SM-E135F के साथ। लिस्टिंग से संकेत मिलता है कि गैलेक्सी F13 को ऑक्टा-कोर Exynos 850 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है, जिसे 4GB RAM के साथ जोड़ा गया है। हैंडसेट के एंड्रॉइड 12 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलने की उम्मीद है।

सैमसंग गैलेक्सी F13 विनिर्देशों (अफवाह)

सैमसंग गैलेक्सी F13 में गैलेक्सी M13 के समान ही स्पेसिफिकेशन हो सकते हैं। इसमें 6.6 इंच का इन्फिनिटी-वी डिस्प्ले, एक Exynos 850 SoC को 4GB रैम और 128GB तक स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 50-मेगापिक्सल का मुख्य शूटर, 5-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर हो सकता है। फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का शूटर हो सकता है।


नवीनतम के लिए तकनीक सम्बन्धी समाचार तथा समीक्षागैजेट्स 360 को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुकतथा गूगल समाचार. गैजेट्स और तकनीक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारे को सब्सक्राइब करें यूट्यूब चैनल.

जोश एंड्रेस रिवेरा ने हंगर गेम्स प्रीक्वल मूवी, द बैलाड ऑफ सॉन्गबर्ड्स एंड स्नेक्स में कास्ट किया

Vivo X80 Pro+ 5G ग्लोबल लॉन्च टाइमलाइन लीक, स्नैपड्रैगन 8 Gen 1+ SoC होने की उम्मीद





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest