Sunday, October 2, 2022

सुपर 30 के 3 साल: जब ऋतिक रोशन ने मजेदार ढंग से बताई अपनी ‘हालत’; मजेदार बीटीएस वीडियो देखें

More articles


ऋतिक रोशन को इंडस्ट्री में सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक के रूप में जाना जाता है। कोई मिल गया अभिनेता अपनी फिल्मों में अपने विविध पात्रों के साथ अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी विफल नहीं होता है। ऐसी ही एक फिल्म है सुपर 30 जिसे आज रिलीज हुए 3 साल हो गए हैं। इस विशेष अवसर पर, हमें एक प्रफुल्लित करने वाला बीटीएस वीडियो मिला, जिसमें ऋतिक फिल्म में अपने चरित्र की तैयारी के दौरान ‘स्थिति’ कहने का अभ्यास कर रहे थे।

इस थ्रोबैक वीडियो में, ऋतिक सुपर 30 के लिए अपनी बोली कोच के साथ अपनी बोली और उच्चारण का पूर्वाभ्यास करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि कुछ हल्के-फुल्के मजाक भी कर रहे हैं – सुपरस्टार ने अपने कोच के साथ एक विनोदी बातचीत की जिसमें बताया गया कि लोकप्रिय मुहावरा के साथ ‘स्थिति’ का क्या अर्थ है। पेट में चुहे दौड़ रहे हैं’ भूख पर चर्चा करते हुए – सभी बिहारी बोली में।

यहां वीडियो देखें:

सुपर 30 ऋतिक रोशन के दिल में एक विशेष स्थान रखता है क्योंकि उन्हें इस प्रेरणादायक कहानी में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए जाना जाता है, जो कि गणित के शिक्षक आनंद कुमार के जीवन का अनुसरण करता है।

इन दिनों ऋतिक रोशन और सबा आजाद अपने धमाकेदार रोमांस को लेकर चर्चा में हैं। फ्रांस में गाला समय बिताने के बाद, युगल अपनी छुट्टी के लिए लंदन चले गए। अभिनेत्री अपनी खूबसूरत विदेश यात्रा की तस्वीरें और वीडियो साझा करती रही हैं। जिसके बारे में बात करते हुए उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे और आपका पेट फूल जाएगा।

मौका न चूकते हुए, सोशल मीडिया पर सक्रिय सबा ने फ्रेंच फ्राइज़ के साथ अपने शानदार दिखने वाले बर्गर की एक झलक साझा की। “ओग्रेस टचडाउन लंदन !! दावत शुरू होने दो !!” कैप्शन पढ़ा।

इस साल की शुरुआत में, BollywoodLife.com ने बताया कि ऋतिक रोशन सबा के बारे में ‘बहुत गंभीर’ हैं और दावा किया कि शादी निश्चित रूप से उनके दिमाग में है। “ऋतिक सबा के लिए बहुत गंभीर है, और वह अपने रिश्ते को आगे ले जाना चाहता है। वह शादी करने की योजना बना रहा है। हालांकि अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है। दोनों इस स्पेस में बेहद खुश हैं और एक-दूसरे को और भी ज्यादा जानने के लिए साथ में काफी क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। ऋतिक जो हाल ही में दोस्त के साथ आए थे फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी बेहद खुशनुमा थी और यहां तक ​​कि एक ऐसा रिश्ता रखना चाहती थी। और ऐसा लगता है कि सबा उनके लिए एक है, ”सूत्र ने दावा किया।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर, आज की ताजा खबरघड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest