Tuesday, October 4, 2022

सीढ़ी से गिरकर गंभीर रूप से घायल हुआ युवक: एंबुलेंस नहीं पहुंची तो पुलिस की गाड़ी में बैठाकर लाए अस्पताल, सिर में चोट लगने के कारण मौत

More articles


बिलासपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

छत की सीढ़ियों से गिरकर दिलीप की मौत।

तिफरा में ट्रांसपोर्ट नगर के एक व्यापारी से पैसा वसूलने गए शख्स को छत की सीढ़ी से उतरते वक्त चोट लगी। अस्पताल लाने पर मृत घोषित कर दिया गया। मृतक हेमू नगर का रहने वाला था। दुकान के आसपास काम करने वाले गार्ड और कर्मचारियों ने डायल 112 को इसकी सूचना दी तो वे मौके पर पहुंचे। बेहोशी हालत में गिरे पीड़ित से पुलिस वालों ने बातचीत की। उसने नाम पता बताया जिसके बाद उसे सिम्स में भर्ती कर दिया गया। सिर पर अधिक चोट लगने की वजह से उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस की 112 इमरजेंसी सेवा को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ट्रांसपोर्ट नगर की दुकान के पास जमीन पर गिरा है। उसके सिर से काफी खून बह रहा है। पुलिस मौके पर पहुंची और बेहोशी की हालत में उसे पानी पिलाया गया। पीड़ित ने अपना नाम दिलीप मोटवानी पिता गोविंद राम मोटवानी उम्र 38 साल, निवासी हेमू नगर बताया।

उसके यह भी बताया कि उसे किसी व्यापारी से पैसा लेना था, जिसके चलते वह आया है। पुलिस ने 108 वालों को कॉल किया तो उनके कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचे, जिसके बाद उन्हें पुलिस की गाड़ी में सिम्स लाकर छोड़ा गया। यहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों को इसकी सूचना दी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest