Wednesday, October 5, 2022

सिद्धांत ने लगभग नव्या के साथ डेटिंग की अफवाहों की पुष्टि की; अनुष्का की सेक्सी मोनोकिनी तस्वीरें वायरल

More articles


बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी के नवीनतम इंस्टाग्राम वीडियो ने सभी का ध्यान आकर्षित किया क्योंकि इसने अफवाह प्रेमिका नव्या नवेली नंदा के साथ उनके संबंधों की लगभग पुष्टि कर दी। वीडियो में सिद्धांत अपनी वैनिटी वैन में तैयार होते दिख रहे हैं। वीडियो शूट करते समय उनका एक क्रू मेंबर्स उन्हें चेन पहनाते हुए दिखाई दे रहा है। वह सफेद और नीले रंग की टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, जिस पर घुंघराले बाल हैं। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, “हर नूडल्स।” कुछ ही समय में, प्रशंसकों द्वारा उनके और नव्या के सोशल मीडिया पोस्ट के बीच समानताएं देखने के बाद उनके कमेंट सेक्शन की बाढ़ आ गई।

और पढ़ें: सिद्धांत चतुर्वेदी की इंस्टा पोस्ट ने लगभग नव्या नवेली नंदा के साथ उनके रिश्ते की अफवाहों की पुष्टि की

राखी सावंत ने अपने पूर्व पति रितेश सिंह पर उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक करने का आरोप लगाया। उसे हाल ही में ओशिवारा पुलिस स्टेशन के बाहर भी देखा गया था क्योंकि उसने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। बिग बॉस 14 की फिटकरी ने मीडिया से बात की और रितेश द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट को कथित तौर पर हैक किए जाने के बारे में बताते हुए जोर-जोर से रोने लगी। ब्रिटेन स्थित एनआरआई व्यवसायी ने अब अपने हालिया साक्षात्कार में आरोपों का जवाब देते हुए कहा है कि वह ‘कानूनी तरीके’ से इसका जवाब देंगे।

और पढ़ें: राखी सावंत के पूर्व पति रितेश का पलटवार: ‘वह इतनी बेशर्म है, एक और लड़के को अवैध रूप से घर में रखा’

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया ने 3 अप्रैल को अपने बच्चे का स्वागत किया और तब से, युगल अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बच्चे की क्लिप पोस्ट कर रहे हैं। जबकि दोनों अपने बच्चे को प्यार से ‘गोला’ बुलाते रहे हैं, लेकिन दो महीने के इंतजार के बाद, भारती ने आखिरकार अपने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया है। भारती द्वारा युगल के व्लॉग लाइफ ऑफ लिंबाचियास पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, उन्होंने परोक्ष रूप से यह बताया कि उन्होंने अपने बच्चे का नाम लक्ष्य रखा है।

और पढ़ें: भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने किया अपने बच्चे का नाम खुलासा; पता लगाने के लिए पढ़ें

अभिनेत्री ईशा गुप्ता को सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड आउटफिट के लिए बार-बार विट्रियल का सामना करना पड़ा है। 36 वर्षीय अभिनेत्री, जो वर्तमान में आश्रम सीजन 3 में दिखाई दे रही है, ने रिस्क कपड़े पहनने के अपने फैसले का बचाव किया है और समाज में महिलाओं के लिए अभी भी मौजूद दोहरे मानकों की ओर इशारा किया है। ईशा ने हमें बताया, “मुझे लगता है कि मैं वही कर रही हूं जो हर दूसरी लड़की कर रही है, लेकिन केवल एक चीज यह है कि वे एक सेलिब्रिटी नहीं हैं।” “मैं सिर्फ खुद हूं और अपना जीवन जी रहा हूं। मैं अपना जीवन किसी और की तरह जीने की कोशिश नहीं कर रहा हूं। जब नकारात्मकता की बात आती है, तो मैंने इसके बारे में वर्षों पहले सोचना बंद कर दिया है क्योंकि लोग बात करेंगे, बात करेंगे और बात करेंगे और एक बिंदु के बाद थक जाएंगे।

और पढ़ें:आश्रम 3 स्टार ईशा गुप्ता: मैंने प्रकाश झा से कहा कि अगर उन्होंने मुझे 1 रुपया भी दिया, तो भी मैं यह शो करूंगी

अनुष्का शर्मा ने अपने बीच हॉलिडे की एक और खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। अभिनेत्री कथित तौर पर अपने पति क्रिकेटर विराट कोहली के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। रविवार को, उसने समुद्र तट पर मूंगा मोनोकिनी पहने हुए अपनी शानदार तस्वीरें साझा कीं। अभिनेत्री ने अपने समुद्र तट पोशाक को एक टोपी और एक बड़े आकार के केप-जैसे मिलान वाले टॉप के साथ जोड़ा। तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा: “खुद की तस्वीरें लेने का नतीजा।”

यहां देखें तस्वीरें: अनुष्का शर्मा शानदार मोनोकिनी में अपनी खुद की तस्वीरें लेता है और ‘परिणाम’ को संभालने के लिए बहुत गर्म है

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest