Sunday, October 2, 2022

सिटी को मिंग यांग स्मार्ट एनर्जी ग्रुप लिमिटेड जीडीआर प्रोग्राम के लिए डिपॉजिटरी बैंक के रूप में नियुक्त किया गया – पांचवां शंघाई-लंदन स्टॉक कनेक्ट जीडीआर प्रोग्राम – आज की हेडलाइंस

More articles


न्यूयॉर्क-()-सिटी के जारीकर्ता सेवा व्यवसाय, सिटी बैंक, एनए के माध्यम से कार्य करते हुए, मिंग यांग स्मार्ट एनर्जी ग्रुप लिमिटेड द्वारा नियुक्त किया गया है (“मिंग यांगो”) – चीन में एक अग्रणी पवन टरबाइन निर्माता – अपनी वैश्विक जमा रसीद के लिए डिपॉजिटरी बैंक के रूप में कार्य करने के लिए (“जीडीआर”) कार्यक्रम।

मिंग यांग का जीडीआर कार्यक्रम अपने जीडीआर की यूएस $656.9 मिलियन की आरंभिक सार्वजनिक पेशकश के संबंध में स्थापित किया गया था (या यूएस $ 706.9 मिलियन, यदि अंडरराइटर्स पूर्ण रूप से अपने ओवर-आवंटन विकल्प का प्रयोग करते हैं), जिसकी कीमत यूएस $ 21.00 प्रति जीडीआर है। जीडीआर को शंघाई-लंदन स्टॉक कनेक्ट पर सूचीबद्ध किया गया है (“एसएलएससी”) लंदन स्टॉक एक्सचेंज के मुख्य बाजार का खंड (“लंदन स्कूल आफ इकोनॉमिक्स”) प्रतीक “MYSE” के तहत। प्रत्येक जीडीआर पांच (5) ए शेयरों का प्रतिनिधित्व करता है। मिंग यांग के ए शेयरों को शंघाई स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध और कारोबार किया जाता है (“एसएसई”) स्टॉक कोड 601615 के तहत।

“एक अग्रणी पवन टरबाइन निर्माता के रूप में, हमारा लक्ष्य एक पूर्ण जीवनचक्र अक्षय समाधान प्रदाता बनना है। तकनीकी और व्यावसायिक नवाचारों के माध्यम से, हम वैश्विक प्रभाव के साथ चीन में एक अग्रणी स्मार्ट ऊर्जा उद्यम के रूप में विकसित हुए हैं, धीरे-धीरे एकीकृत पवन ऊर्जा, फोटोवोल्टिक, बिजली भंडारण और हाइड्रोजन पावर समाधान प्रदान करने में एक उद्योग के नेता बन गए हैं। मिंग यांग स्मार्ट एनर्जी का जीडीआर जारी करना हमारी रणनीतियों के कार्यान्वयन को बढ़ावा देगा और कंपनी की अंतर्राष्ट्रीयकरण प्रक्रिया में मदद करेगा। श्री झांग चुआनवेई, अध्यक्ष, मुख्य कार्यकारी अधिकारी और मिंग यांग के महाप्रबंधक ने कहा।

“हम वास्तव में मिंग यांग के एलएसई-सूचीबद्ध जीडीआर कार्यक्रम के लिए डिपॉजिटरी बैंक के रूप में नियुक्त होने के लिए आभारी हैं, और अब तक सूचीबद्ध सभी पांच एसएलएससी जीडीआर कार्यक्रमों के लिए डिपॉजिटरी बैंक बनना हमारे लिए सम्मान की बात है,” डिर्क जोन्स, ग्लोबल हेड ऑफ इश्यूअर ने कहा। सिटी में सेवाएं। “सिटी की क्रॉस-रीजनल क्षमताएं, वैश्विक नेटवर्क, निवेशक पहुंच बढ़ाने की क्षमता, और पिछले एसएलएससी जीडीआर कार्यक्रमों से प्राप्त हमारा अनुभव मिंग यांग की अच्छी सेवा करेगा। हम उम्मीद करते हैं कि अधिक से अधिक जारीकर्ता भविष्य में कनेक्ट स्कीम के माध्यम से पूंजी जुटाएंगे और खुद को ब्रांड बनाएंगे।

सिटी डिपॉजिटरी रसीद सेवाओं की अग्रणी प्रदाता है। 61 बाजारों में डिपॉजिटरी रसीद कार्यक्रमों के साथ, इक्विटी और फिक्स्ड-इनकम उत्पादों में फैले हुए, सिटी जारीकर्ताओं, मध्यस्थों और निवेशकों को सीमा पार पूंजी बाजार पहुंच प्रदान करने के लिए अपने वैश्विक नेटवर्क का लाभ उठाती है।

सिटी की डिपॉजिटरी रसीद सेवाओं के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया देखें www.citi.com/dr.

सिटी के बारे में

अग्रणी वैश्विक बैंक सिटी के पास लगभग 200 मिलियन ग्राहक खाते हैं और यह 160 से अधिक देशों और क्षेत्राधिकारों में कारोबार करता है। सिटी उपभोक्ताओं, निगमों, सरकारों और संस्थानों को वित्तीय उत्पादों और सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है, जिसमें उपभोक्ता बैंकिंग और क्रेडिट, कॉर्पोरेट और निवेश बैंकिंग, प्रतिभूति ब्रोकरेज, लेनदेन सेवाएं और धन प्रबंधन शामिल हैं।

अतिरिक्त जानकारी यहां मिल सकती है www.citigroup.com | ट्विटर: @Citi | यूट्यूब: www.youtube.com/citi | ब्लॉग: http://blog.citigroup.com | फेसबुक: www.facebook.com/citi | लिंक्डइन: www.linkedin.com/company/citi

सामग्री बिजनेस वायर द्वारा है। टुडे मीडिया की हेडलाइंस प्रदान की गई सामग्री या इस सामग्री से संबंधित किसी भी लिंक के लिए ज़िम्मेदार नहीं है। टुडे मीडिया की हेडलाइंस सामग्री की शुद्धता, सामयिकता या गुणवत्ता के लिए ज़िम्मेदार नहीं है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest